लिस्ट आने से पहले ही गहलोत ने घोषित कर दिए दौसा जिले के प्रत्याशी

author-image
Ujjwal Rai
एडिट
New Update
लिस्ट आने से पहले ही गहलोत ने घोषित कर दिए दौसा जिले के प्रत्याशी

JAIPUR. राजस्थान के लिए कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची अभी जारी होने का इंतजार चल रहा है, लेकिन इससे पहले ही सीएम अशोक गहलोत ने शुक्रवार को दौसा में प्रियंका गांधी की सभा में दौसा जिले की सीटों के प्रत्याशी घोषित कर दिए। दरअसल, सभा में अपने भाषण के अंत में गहलोत ने जनता से कहा कि दौसा से हमारे सारे विधायक ममता भूपेश, परसादी लाल मीणा, गजराज खटाना और मुरारी लाल मीणा को आप जिता कर भेजो। यानी सीएम ने एक तरह से घोषित कर दिया कि ये चारों विधायक जिनमें से खटाना छोड़ कर तीन मंत्री है, ये अपनी सीटों पर रिपीट होने जा रहे है। दरअसल, दौसा में कुल पांच सीटे हैं और एक सीट पर निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला है जो इस सभा में नहीं आए थे।

कांग्रेस की सरकार देश का भविष्य तय करेगी

इस मौके पर गहलोत ने कहा कि हम गारंटी आधारित सरकार चलाएंगे। गहलोत ने कहा कि आप विश्वास कीजिए हमारी सरकार पर। हम वादा वही करते हैं जो निभा सकते हैं। आने वाले वक्त में हम और गारंटी देंगे। गारंटी आधारित सरकार चलेगी। हम घोषणा पत्र को सरकार का दस्तावेज बनाते हैं। राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनेगी तो यह देश का भविष्य तय करेगी। उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सांसदों को विधायकों का टिकट दे रहे है। इससे इनकी घबराहट साफ दिख रही है। अगला चुनाव हम अपने काम और फैसलों के आधार पर लडेंगे। दिल्ली से आने वाले आपको नहीं दिखेंगे। सिर्फ हम दिखेंगे। 

पायलट ने कहा मोहब्बत की बात हो गई है-

सभा में पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने गहलोत के गुरूवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिए गए बयान का उल्लेख करते हुए कहा कि मोहब्बत की चर्चा कल भी हो गई और आगे भी चलेगी। हमें नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलनी है। यहां सब एकजुट है और एकजुट होकर काम कर रहे हैं। उन्होंने जनता से कहा कि राजस्थान में तीस साल का रिवाज बदलने में हमारी सहायता करें और कांग्रेस की सरकर बनाएं।

Rajasthan Assembly Elections 2023 priyanka gandhi CM Ashok Gehlot सीएम अशोक गहलोत Assembly elections 2023 विधानसभा चुनाव 2023 Congress candidate declared Priyanka Gandhi's meeting in Dausa राजस्थान विधानसभा चुना 2023 कांग्रेस में प्रत्याशी घोषित प्रिंयका गांधी दौसा में प्रिंयका गांधी की सभा