जबलपुर में कांग्रेस नेता सौरभ शर्मा पर एफआईआर, बीजेपी नेता को धमकाने का है आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
जबलपुर में कांग्रेस नेता सौरभ शर्मा पर एफआईआर, बीजेपी नेता को धमकाने का है आरोप, जानिए क्या है पूरा मामला

वेंकटेश कोरी, JABALPUR. चुनावी जंग के दौरान दर्ज शिकायतों पर अब एफआईआर होने करने का सिलसिला शुरू हो गया है। जबलपुर के चरगवां थाने में कांग्रेस बिजली समस्या निवारण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ नाटी शर्मा के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर बीजेपी नेता राजा जैन की शिकायत पर हुई है। आरोप है कि कांग्रेस नेता सौरभ शर्मा ने अपने साथी राजुल यादव के साथ मिलकर राजा जैन के साथ गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी गई थी।

सौरभ की शिकायत पर बीजेपी प्रत्याशी के भाई पर हुई थी एफआईआर

इसके पहले सौरभ शर्मा ने बरगी से बीजेपी के प्रत्याशी नीरज सिंह के भाई गोलू सिंह पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था, जिसके बाद गोलू सिंह पर भी एफआईआर हुई थी। इस पूरे घटनाक्रम के बाद सौरभ शर्मा ने अपने साथियों के साथ 'गोली का जवाब बोली से' देने का ऐलान करते हुए चरगवां और बेलखेड़ा इलाके में शांति मार्च निकालने का भी ऐलान किया था।

विवादों के बीच हुआ बरगी का चुनाव

जबलपुर के ग्रामीण विधानसभा सीटों में से एक बरगी विधानसभा क्षेत्र में चुनाव के पहले और चुनाव तक लगातार विवादों का साया मंडराता रहा। कभी कांग्रेस आरोप लगाती रही तो कभी बीजेपी के प्रत्याशी की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई। पूरे चुनाव के दौरान बरगी विधानसभा क्षेत्र में विवाद और हिंसा के हालात बने रहे। अब बीजेपी प्रत्याशी के भाई गोलू सिंह पर एफआईआर के बाद कांग्रेस के बिजली समस्या निवारण प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सौरभ नाटी शर्मा के खिलाफ भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

Jabalpur News Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज जबलपुर समाचार FIR against Congress leader Saurabh Sharma case on complaint of BJP leader Raja Jain कांग्रेस नेता सौरभ शर्मा पर एफआईआर बीजेपी नेता राजा जैन की शिकायत पर केस