नीमच में टीचर की पानी की बोतल में पेशाब मिलाने की आशंका, स्कूल के CCTV का DVR जब्त, जांच में जुटी पुलिस

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
नीमच में टीचर की पानी की बोतल में पेशाब मिलाने की आशंका, स्कूल के CCTV का DVR जब्त, जांच में जुटी पुलिस

NEEMUCH. मध्यप्रदेश में फिर मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। प्रदेश के नीमच जिले में एक सरकारी स्कूल की एक महिला टीचर की पानी की बोतल में किसी ने पेशाब भर दिया। टीचर की शिकायत पर पुलिस ने मामले में FIR दर्ज की है। पुलिस ने स्कूल में लगे सीसीटीवी के डीवीआर को जब्त कर लिया है। मामला गंभीर होने पर पुलिस ने पानी की बोतल को सील कर जांच के लिए भेजा है। वहीं शिक्षा विभाग इस पूरे मामले की जांच कर रहा है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय से महज 12 किलोमीटर दूर स्थित सरवानिया महाराज पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम मोड़ी के सरकारी स्कूल में शिक्षिका की पानी की बोतल में किसी ने पेशाब कर दी। शिक्षिका की शिकायत पर पुलिस ने स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर को जब्त कर ली। साथ ही पुलिस ने पानी की बोतल को भी सील कर जांच के लिए भेजा है। हालांकि पुलिस का कहना है कि शिकायत में कहीं, इस बात का उल्लेख नहीं है कि बोतल में क्या और किसने मिलाया है।

जिला शिक्षा अधिकारी ने स्कूल में की पूछताछ

इधर मामले की जानकारी लगते ही जिला शिक्षा अधिकारी सीके शर्मा मोड़ी के हाई स्कूल पहुंचे थे और जायजा लिया। साथ ही उन्होंने स्कूल में शिक्षकों से पूछताछ की, जिसमें एक संदिग्ध का नाम भी उनके सामने आया है, पर शिकायत पुलिस तक पहुंच गई है। पर वे पुलिस का जांच के इंतजार में हैं, उसके बाद ही विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

पानी की होगी जांच: पुलिस

इस मामले में सरवानिया महाराज चौकी प्रभारी राजेंद्र सिंह का कहना हैं कि शिकायत मिली है। पानी को जांच के लिए भेजा गया है। हालांकि शिकायत में महिला शिक्षिका ने यह नहीं बताया कि पानी में पेशाब किसने मिलाया। शिकायत की जांच जारी हैं।

MP News एमपी न्यूज Neemuch News Urination incident again in MP Urine mixed in teacher water bottle Neemuch District Education Officer एमपी में फिर पेशाबकांड टीचर की पानी बोतल में मिलाया पेशाब नीमच जिला शिक्षा अधिकारी नीमच न्यूज