इंदौर-1 में कैलाश विजयवर्गीय के सामने चुनाव लड़ेंगे RSS के पूर्व प्रचारक ! मैदान में उतरी जनहित पार्टी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
इंदौर-1 में कैलाश विजयवर्गीय के सामने चुनाव लड़ेंगे RSS के पूर्व प्रचारक ! मैदान में उतरी जनहित पार्टी

INDORE. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव जीतने के लिए बीजेपी की राह में चुनौतियां कम नहीं हैं। मुख्य विरोध कांग्रेस के साथ RSS के पूर्व प्रचारकों की जनहित पार्टी भी मैदान में उतर चुकी है। इसके संस्थापक अभय जैन ने इंदौर-1 से कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ मैदान में उतरने की तैयारी कर ली है।

बीजेपी के लिए बड़ी परेशानी बन सकती है जनहित पार्टी

हिन्दुत्व के मुद्दे पर कांग्रेस को घेर रही बीजेपी के लिए जनहित पार्टी बड़ी परेशानी बन सकती है। RSS के पूर्व प्रचारकों की जनहित पार्टी भी हिंदुत्व और विकास के मुद्दे पर ही राजनीति कर रही है।

ये खबर भी पढ़िए..

MP में इस राजनीतिक दल ने 230 चुनाव उम्मीदवार के लिए दिया खुला विज्ञापन, 25 रुपए सदस्यता शुल्क देकर करें आवेदन, लड़वाएंगे चुनाव

अभय जैन बोले- 'कैलाश विजयवर्गीय के सामने चुनाव लड़ूंगा'

जनहित पार्टी के संस्थापक और इंदौर के पूर्व विभाग प्रचारक अभय जैन का कहना है कि यदि इंदौर के विधानसभा क्षेत्र क्रमांक-1 से पार्टी ने चुनाव लड़ने की अनुमति दी तो मैं जरूर वहां से लड़ूंगा। अभी उस क्षेत्र से किसी का नाम तय नहीं हुआ है और यदि बेहतर उम्मीदवार नहीं मिलेगा तो मैं खुद वहां से कैलाश विजयवर्गीय के सामने चुनाव लड़ूंगा।

ये खबर भी पढ़िए..

मध्यप्रदेश में ऐसा हेल्थ शिविर पहली बार, पर्चा बना, जांच हुई, दवा मिली, अब 300 मरीजों के होंगे ऑपरेशन

जनहित पार्टी के 13 सीटों पर दावेदार तय

अभय जैन ने बताया कि मध्यप्रदेश में 13 सीटों पर जनहित पार्टी के दावेदार तय हो चुके हैं। हम 25 सीट पर जल्द ही दावेदार तय कर लेंगे। अगले हफ्ते तक अधिकांश दावेदारों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी। हम 230 सीट पर विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। यदि में सही दावेदार मिलेंगे तो हम हर सीट पर उन्हें चुनाव लड़ाएंगे।

Kailash Vijayvargiya कैलाश विजयवर्गीय Madhya Pradesh Assembly elections मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव Indore-1 Assembly इंदौर-1 विधानसभा Janhit Party Abhay Jain जनहित पार्टी अभय जैन