अमित शाह बोले- भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटका कर सीधा कर देंगे, छत्तीसगढ़ में सिर्फ घोटाले हुए, भूपेश सरकार से मांगा हिसाब

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
अमित शाह बोले- भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटका कर सीधा कर देंगे, छत्तीसगढ़ में सिर्फ घोटाले हुए, भूपेश सरकार से मांगा हिसाब

शिवम दुबे, RAIPUR. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। बीजेपी ने चुनावी प्रचार और रैली का शंखनाद कर दिया है। बीजेपी प्रत्याशियों के नामांकन को लेकर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सोमवार को राजनांदगांव पहुंचे। इस दौरान परिवर्तन संकल्प महासभा के दौरान गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। पार्टी प्रत्याशियों का हौसला अफजाई करने के साथ ही अमित शाह ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल अपने पांच सालों का हिसाब दें, यहां सिर्फ घोटाले हुए हैं। इतना ही नहीं अमित शाह भाषण में यह भी कहा है कि सरकार आने के बाद भ्रष्टाचारियों को उल्टा लटका कर सीधा कर देंगे।

'रमन सरकार ने छत्तीसगढ़ को विकसित राज्य बनाया'

बीजेपी की ‘परिवर्तन संकल्प महासभा’ को संबोधित करते में अमित शाह ने रमन सिंह की सरकार को लेकर कहा कि छत्तीसगढ़ को अटल जी ने बनाया और रमन सिंह की सरकार ने उसे बीमारू राज्य से विकसित राज्य बनाने का काम किया है। छत्तीसगढ़ देश की सबसे अच्छी पीडीएस व्यवस्था वाला राज्य रमन सरकार में बना, इसीलिए रमन सिंह को चावल वाले बाबा के नाम से भी जानते हैं। रमन सिंह ने किसानों के लिए बहुत काम किया हैं उन्होंने किसानों को ब्याज से 14 फीसदी ब्याज से मुक्त कर दिया है।

कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे गृहमंत्री

भूपेश सरकार पर निशाना साधते हुए अमित शाह ने कहा है कि भूपेश बघेल जी आपने क्या काम किया है? आपको विकास कामों का हिसाब देना पड़ेगा, डेढ़ सौ दिन तक रोजगार देने वाला राज्य भी रमन सिंह के समय बना था। इस प्रदेश को सीमेंट हब बनाने का काम भी रमन सिंह ने किया। महिलाओं को पंचायत में 50 फीसदी आरक्षण देने का काम भी रमन सिंह ने किया है। छत्तीसगढ़ के लोगों को मोदी सरकार का फायदा मिला है, इसमें राजनांदगांव में भी कम हुए हैं मेडिकल कॉलेज बने हैं। मोदी सरकार ने नक्सलवाद पर नकल करने का भी काम किया है। गृहमंत्री अमित शाह ने निशाना साधते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में सिर्फ घोटाले हुए हैं।

भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस के दरबार का ATM बनाया

परिवर्तन संकल्प महासभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ को कांग्रेस के दरबार का ATM बना रखा हैं। छत्तीसगढ़ के आदिवासी युवाओं के अधिकार का पैसा, दलित युवाओं के अधिकार का पैसा और पिछड़े वर्ग के युवा भाई बहनों के अधिकार का पैसा भी कांग्रेस के दिल्ली दरबार की तिजोरी में जाता है।

भूपेश सरकार में सिर्फ गांधी परिवार खुश

वादाखिलाफी के मुद्दे पर भूपेश सरकार को घेरते हुए अमित शाह ने जमकर हमला बोला। शाह ने कहा कि भूपेश सरकार ने बहुत सारे वादे किए थे, उन्होंने मुफ्त गैस सिलेंडर का वादा किया था, वे पूरे राज्य में शराब पर प्रतिबंध लगाने वाले थे, क्या हुआ? बिजली बिल आधा करने का वादा किया था, क्या हुआ? भूपेश बघेल की सरकार में न ओबीसी, न आदिवासी, न महिला, न किसान कोई खुश है, सिर्फ गांधी परिवार खुश है।

बीजेपी की परिवर्तन संकल्प महासभा रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव BJP Parivartan Sankalp Mahasabha Amit Shah public meeting in Rajnandgaon Chhattisgarh Assembly Elections केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह Raipur News Union Home Minister Amit Shah राजनांदगांव में अमित शाह की जनसभा