गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का दावा, कहा- BJP को मिलेगा 2 तिहाई से ज्यादा बहुमत, सनातन के अपमान पर I.N.D.I.A पर बोला हमला

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का दावा, कहा- BJP को मिलेगा 2 तिहाई से ज्यादा बहुमत, सनातन के अपमान पर I.N.D.I.A पर बोला हमला

VIDISHA. मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दावा किया कि विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) प्रदेश की सत्ता को बरकरार रखने में कामयाब रहेगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी को 2 तिहाई से ज्यादा बहुमत मिलेगा। साथ ही नरोत्तम मिश्रा ने विपक्षी गठबंधन, दिग्विजय सिंह और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला।

कांग्रेस का काम दंगा भड़काना है : नरोत्तम मिश्रा

बुधवार को विदिशा पहुंचे गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने बाढ़ बाले गणेश मंदिर में पूजा-अर्चना की। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सर्किट हाउस में विपक्ष को आड़े हाथों लिया। उन्होने कहा कि कांग्रेस दंगा भड़काने का काम करती है। यहीं कांग्रेस का मूल चरित्र है। गृहमंत्री ने दावा किया है कि इस बार बीजेपी दो- तिहाई बहुमत का आंकड़ा पार करेगी।

उन्होंने कहा कि राजनीति के दो आधार हैं मुसलमान को भय दिखाओ और संगठित करके रखो और हिंदुओं को जातियों में बांटकर रहो। यह दो कांग्रेसियों के हिस्से हैं। हिंदुओं को विभिन्न जातियों में बांटकर रखो। यह कांग्रेसियों का चरित्र है। कांग्रेसियों को जाकिर हुसैन में शांतिदूत नजर आते हैं और जबकि भगवा में इन्हें आतंकवादी नजर आते हैं।

I.N.D.I.A गठबंधन वालों का चरित्र, नीति और सिद्धांत नहीं

गृहमंत्री ने कहा कि I.N.D.I.A वालों का कोई भी चरित्र, नीति और सिद्धांत नहीं है। उनका कोई उद्देश्य नहीं है इसलिए उन्होंने आज तक अपना कोई उद्देश्य सामने नहीं रखा। उनका जो उद्देश्य है वह सामने आ रहा है। जैसे उन्होंने सनातन धर्म पर सवाल उठाए। आखिर क्यों यह I.N.D.I.A वाले सनातन धर्म पर ही क्यों सवाल उठाते हैं। हिंदुओं और हिंदुत्व पर ही क्यों सवाल उठाते हैं। यह लोग अगर किसी दूसरे धर्म पर सवाल उठाएंगे तो इनका सर तन से जुदा हो जाएगा। इन्होंने सनातन धर्म को सॉफ्ट टारगेट मान लिया है। यह लोग जानबूझकर सोची समझी रणनीति के तहत इस तरीके के काम करते हैं। यही कारण है कि टुकड़े-टुकड़े गैंग ने जेएनयू में नारे लगाए थे। तब मिलने के लिए राहुल गांधी सबसे आगे थे, और आज कन्हैया कुमार कांग्रेस का सदस्य है।

कई मामलों में बोले नरोत्तम मिश्रा

विदिशा विधानसभा सीट को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि केंद्रीय समिति का निर्णय अंतिम होता है, वहीं फैसला करती है। सड़कों पर गायों के हादसे की विकट समस्या है, जो स्वीकार्य है, उसकी भी जल्दी ही व्यवस्था की जाएगी। इसके साथ ही मिश्रा ने दिग्विजय सिंह और कांग्रेस को पाकिस्तान प्रेमी होने का और जानबूझकर विवादित टिप्पणी करने के आरोप लगाया है। सर्किट हाउस में प्रेसवार्ता के दौरान बीजेपी जिलाध्यक्ष राकेश सिंह जादौन, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष मुकेश टंडन सहित बीजेपी के पदाधिकारी मौजूद रहें।

Vidisha News विदिशा न्यूज नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर साधा निशाना MP गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा सनातन के अपमान पर I.N.D.I.A पर निशाना बहुमत से BJP की जीत का दावा Narottam Mishra targets Congress MP Home Minister Narottam Mishra targets I.N.D.I.A for insulting Sanatan BJP claims victory with majority