जबलपुर बीजेपी कार्यालय में जमकर हंगामा, प्रदेश चुनाव प्रभारी यादव के गार्ड के साथ धक्का-मुक्की, मारपीट की कोशिश

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
 जबलपुर बीजेपी कार्यालय में जमकर हंगामा, प्रदेश चुनाव प्रभारी यादव के गार्ड के साथ धक्का-मुक्की, मारपीट की कोशिश

वेंकटेश कोरी, JABALPUR. जबलपुर के बीजेपी संभागीय कार्यालय में शनिवार, 21 अक्टूबर को उस वक्त हालात नाजुक हो गए, जब टिकट की घोषणा से नाराज सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री और बीजेपी के प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव के गार्ड के साथ गुस्साए कार्यकर्ताओं ने धक्का-मुक्की की और मारपीट की कोशिश की।

बीजेपी चुनाव प्रभारी यादव के गार्ड के साथ धक्का-मुक्की

लगातार हो रही धक्का-मुक्की से नाराज होकर भूपेंद्र यादव के गार्ड ने अपनी सर्विस रिवाल्वर निकालने की कोशिश की। जैसे-तैसे मामला शांत हुआ। इस दौरान वे कार्यकर्ता ही बाद में गार्ड को समझाइश देते नजर आए जिन्होंने गार्ड के साथ धक्का-मुक्की की थी। दरअसल, उत्तर मध्य विधानसभा क्षेत्र से अभिलाष पांडे को टिकट दिए जाने से नाराज धीरज पटेरिया, कमलेश अग्रवाल और पूर्व मंत्री शरद जैन के समर्थकों ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान नाराज कार्यकर्ताओं ने बैठक में शामिल होने आए भूपेंद्र यादव को भी घेर लिया और पांडे को टिकट दिए जाने का विरोध जताया। इसी दौरान भूपेंद्र यादव के गार्ड के साथ धक्का-मुक्की हुई और हालात नाजुक होते दिखाई दिए।

कार्यकर्ताओं ने अभिलाष पांडे के टिकट का किया विरोध

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, जबलपुर उत्तर मध्य से अभिलाष पांडे को टिकट दिए जाने से बीजेपी कार्यकर्ता बेहद नाराज हैं। कार्यकर्ताओं ने प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव के सामने भारी हंगामा किया। इसी दौरान हालात इतने बिगड़ गए कि भूपेंद्र यादव के गार्ड को अपनी रिवाल्वर निकालने की जरुरत महसूस हुई, लेकिन चंद मिनट में ही मामला कुछ ठंडा हुआ। लोग बताते हैं कि यदि गार्ड रिवाल्वर निकाल लेता तो कोई बड़ी वारदात हो सकती थी।

सांसद कविता पाटीदार के गार्ड के साथ मारपीट, 4 कार्यकर्ता गिरफ्तार

जबलपुर के बीजेपी कार्यालय में हुए जोरदार हंगामे और प्रदर्शन में शामिल चार कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इन कार्यकर्ताओं ने राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार के गार्ड के साथ मारपीट की थी। गार्ड की रिपोर्ट पर जबलपुर के लॉर्डगंज थाने में हंगामा, नारेबाजी और मारपीट करने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जिनमें से चार आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

वीडियो फुटेज देखकर अन्य कार्यकर्ताओं की तलाश 

वीडियो फुटेज के आधार पर पुलिस ने चार कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी के बाद हंगामा करने वाले अन्य लोगों की भी तलाश तेज कर दी है। पुलिस के मुताबिक गार्ड की रिपोर्ट पर जिन चार लोगों की गिरफ्तारी की गई है, उनमें बबलू जायसवाल, राघव जायसवाल, तरुण शुक्ला और गौरव गोस्वामी शामिल हैं। सभी आरोपियों के खिलाफ मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने की धाराएं लगाई गई हैं।

मध्यप्रदेश बीजेपी गार्ड के साथ धक्का मुक्की बीजेपी प्रदेश चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव जबलपुर में बीजेपी कार्यालय में हंगामा Madhya Pradesh BJP scuffle with guard BJP state election in-charge Bhupendra Yadav Ruckus in BJP office in Jabalpur Jabalpur News जबलपुर समाचार