मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले डबरा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने क्यों कही राजनीति छोड़ने की बात

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले डबरा से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी ने क्यों कही राजनीति छोड़ने की बात

GWALIOR. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले पूर्व मंत्री इमरती देवी ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया से डबरा को जिला बनाने की मांग की है। इमतरी देवी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे कह रही हैं कि इस बार डबरा को जिला बनवा दीजिए। भले ही आगे मुझे टिकट मत देना, लेकिन डबरा को जिला बनवा दें। मैं अपनी राजनीति खत्म कर दूंगी। पूर्व मंत्री इमरती देवी ने बीजेपी के बूथ कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए रही थीं। कार्यक्रम में सिंधिया भी मौजूद थे।

डबरा को जिला बनाने की मांग

मध्यप्रदेश की राजनीति में इमरती देवी अपने बयानों में हमेशा चर्चा में रहती हैं। मंच से इमरती देवी ने कहा कि महाराज डबरा को जिला बनवा दीजिए। मुझे अब कोई और काम नहीं चाहिए। यदि मैं मर गई तो डबरा के लोग कहेंगे कि डबरा को जिला ज्योतिरादित्य सिंधिया और इमरती देवी ने बनवाया था।

इमरती बोलीं- मैं राजनीति छोड़ दूंगी

इमरती देवी ने कहा कि महाराज इस बार डबरा को जिला बनवा दीजिए, भले ही आगे मुझे टिकट देना या ना देना, जिला बनते ही मैं अपनी राजनीति खत्म कर दूंगी। आपको बता दें कि बीजेपी ने डबरा से पूर्व मंत्री इमरती देवी को प्रत्याशी बनाया है। वहीं कांग्रेस ने मौजूदा विधायक सुरेश राजे को फिर से मैदान में उतारा है। इमरती देवी और सुरेश राजे रिश्तेदार हैं। वे समधि-समधन हैं। दोनों के बीच कड़ी टक्कर की संभावना है।

ये खबर भी पढ़िए..

मध्यप्रदेश में कांग्रेस कर रही राइट टू हेल्थ का वादा, राजस्थान में लागू पर सरकार ने खींच लिए थे कदम

सिंधिया बोले- कांग्रेस का सूपड़ा साफ करना होगा

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि अगर सौगंध खानी हो, केवल अपने आपके लिए नहीं, केवल भारतीय जनता पार्टी के लिए नहीं, केवल अपने परिजनों के लिए नहीं, लेकिन मध्यप्रदेश के भविष्य के लिए हमें कमर कसना होगा और इन लोगों का सूपड़ा साफ करना होगा। सिंधिया ने मंच से हर-हर महादेव के नारे लगाए।

Union Minister Jyotiraditya Scindia डबरा को जिला बनाने की मांग इमरती देवी की ज्योतिरादित्य सिंधिया से मांग पूर्व मंत्री इमरती देवी मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव demand to make Dabra a district Imarti Devi's demand to Jyotiraditya Scindia former minister Imarti Devi Madhya Pradesh Assembly elections केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया