धार के बदनावर में एक शख्स परिवार समेत मंत्री दत्तीगांव के खिलाफ बैठा धरने पर, पुलिस और प्रशासन से मांग रहा न्याय

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
धार के बदनावर में एक शख्स परिवार समेत मंत्री दत्तीगांव के खिलाफ बैठा धरने पर, पुलिस और प्रशासन से मांग रहा न्याय

DHAR. धार जिले के बदनावर में नितिन नंदेचा नाम का एक शख्स अपने बूढ़े पिता और बच्चों समेत धरने पर बैठ गया है। नंदेचा यह धरना मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह दत्तीगांव के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर दे रहा है। धरना दे रहे नितिन नंदेचा का कहना है कि पूरा मामला 12 लाख रुपए के चैक का है, जिसे उससे लेकर मंत्री दत्तीगांव ने अपनी बहन के नाम एकाउंट में लगा दिया था। इस पूरे मामले में वह पुलिस से लेकर जिला प्रशासन तक कार्रवाई की फरियाद कर चुका है। लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो रही। ऊपर से मंत्री दत्तीगांव और उनके समर्थक पूरे परिवार को खत्म कर देने की धमकियां दे रहे हैं।

कार्रवाई होने तक धरना देने का दावा

नंदेचा ने दावा किया है कि जब तक मंत्री दत्तीगांव पर पुलिस कार्रवाई नहीं करती, वे अपने पूरे परिवार के साथ धरने पर बैठे रहेंगे। उधर नंदेचा की बेटी अनुष्का का कहना है कि मंत्री दत्तीगांव के भय से उनका पूरा परिवार परेशान है। आजादी मिल जाने के इतने साल बाद भी आम व्यक्ति को इस प्रकार प्रताड़ित होना पड़ रहा है। अनुष्का ने साफ कर दिया है कि जब तक मंत्री के खिलाफ पुलिस एक्शन नहीं लेती वे अपने परिवार के साथ धरने पर बैठी रहेंगी।

मंत्री की ओर से नहीं आई प्रतिक्रिया

स्वयं के खिलाफ किए जा रहे इस धरने को लेकर मंत्री राज्यवर्द्धन सिंह दत्तीगांव से प्रतिक्रिया लेने के काफी प्रयास किए गए लेकिन उन्होंने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया नहीं दी है। वहीं अब मुद्दे पर सियासत भी शुरु हो सकती है। कांग्रेस इस धरने को बदनावर में मुद्दा बनाने का पूरा प्रयास कर रही है।





MP News एमपी न्यूज़ Protest against minister Rajyavardhan Singh Dattigaon demanding justice from police and administration मंत्री के खिलाफ धरना राज्यवर्धन सिंह दत्तीगांव पुलिस और प्रशासन से मांग रहा न्याय