महासमुंद में पीएम मोदी का सीएम भूपेश पर वार, कहा- 508 लिखने पर महादेव सट्टा आता है, जेल में बैठे अफसरों को जमानत तक नहीं मिल रही

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
महासमुंद में पीएम मोदी का सीएम भूपेश पर वार, कहा- 508 लिखने पर महादेव सट्टा आता है, जेल में बैठे अफसरों को जमानत तक नहीं मिल रही

शिवम दुबे, RAIPUR. छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार वार कर रहे हैं। पहले मुंगेली में सभा के दौरान पीएम मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री का विधायक बनना भी मुश्किल हो गया है। वहीं छत्तीसगढ़ में आज दूसरी सभा महासमुंद में पीएम ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार जाने वाली है। आज की डेट में युवा अगर अपने मोबाइल पर 508 बस लिख दें तो उनके मोबाइल पर महादेव सट्टा एप लिखा आ जाएगा। 7 नवंबर और 17 नवंबर के चुनाव यहां के 30% वाले काका का जाना पक्का कर रही है। कांग्रेस ने हार भले का काम रोका है, कांग्रेस का एकमात्र लक्ष्य है छत्तीसगढ़ को लूटो और अपनी तिजोरी में भरो।

'गरीबों के साथ धोखा का सबसे बड़ा उदाहरण पीएम आवास योजना'

महासमुंद में पीएम ने कहा कि कांग्रेस किस तरह आपको धोखा देती है। इसका सबसे बड़ा उदाहरण गरीब को घर देने वाली योजना है। कांग्रेस की सरकार आई और उसने देखा कि मोदी की योजना तो इतनी टाइट है कि उसमें कट की संभव ही नहीं है। कमीशन संभव ही नहीं है। उन्होंने तुरंत गरीबों की आवास बनाना उसे काम में शुरू कर दिया। अब कांग्रेस सरकार को आप लोग यहां से हटाने का तय कर चुके हैं। पहले चरण में तो आपने उनका सूपड़ा साफ कर दिया है और मुझे व्यक्तिगत रूप से संतोष इस बात का है। जैसे ही यहां सरकार बनेगी गरीबों को पक्के घर देने का काम तेजी से आगे बढ़ने का एक पुण्य काम करने का अवसर मिलेगा।

ढाई-ढाई साल को लेकर भी बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ के आप लोगों का एक और बात के लिए धन्यवाद भी करना चाहता हूं। अपने यहां कांग्रेस की तो हार तो पक्की की है। 30 परसेंट वाले कक्का की भी करारी हार भी आप पक्की मान लीजिए। हर तरफ से खबरें आ रही हैं कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री का विधायक बनना तक मुश्किल हो गया है। छत्तीसगढ़ में पुराने समर्पित कांग्रेस के लोगों ने भी मुख्यमंत्री को हराने का ठान लिया है। कांग्रेस के पुराने दिग्गजों को लग रहा है, एक बहुत बड़ा धोखा उनके साथ मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिल्ली के आलाकमान ने किया है। आपको याद होगा छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार बनी थी तब मुख्यमंत्री के पद के लिए यहां ढाई-ढाई साल का एग्रीमेंट हुआ था। इनको घर में भी एग्रीमेंट करना पड़ा और उस समय तय हुआ था कि भूपेश बघेल सिर्फ ढाई साल ही मुख्यमंत्री रहेंगे। मुख्यमंत्री ने पद का जितना दुरुपयोग हो सकता है किया। हजारों करोड़ के घोटाले कर पैसे के पहाड़ खड़ा करके सारा खेल बदल दिया। कहने वाले कह रहे हैं की लूट के यह पैसे दिल्ली में कांग्रेस के आलाकमान तक गए हैं। यहां के मुख्यमंत्री ने घोटाले की रकम दिल्ली तक पहुंचा कर सौदा कर लिया।

'अफसर जेल में हैं जमानत नहीं मिल रही'

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा है कि लोग कहते हैं इन पांच सालों में सीएम के बेटे हों, रिश्तेदार हों, आसपास रहने वाले अफसर हों ... इन सबने साथ में सुपर सीएम बनकर छत्तीसगढ़ को बर्बाद करने का काम किया। छत्तीसगढ़ को लूटने का काम किया है। यहां के लोगों ने ठान लिया है सभी भ्रष्टाचारियों को बड़ा सबक सिखा कर रहेंगे। कांग्रेस से यहां जो भ्रष्टाचार का खुला खेल खेला है। आज अफसर जेल में बैठे हैं, उन्हें जमानत तक नहीं मिल रही है। आगे क्या होगा देखते जाइए। कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ महतारी के साथ धोखा दिया है। मोबाइल पर 508 लिखने पर तुरंत आपका मोबाइल बोलेगा महादेव सट्टेबाजी घोटाला। सारी दुनिया को ये पता चल गया है। पीएससी के युवा साथियों के साथ धोखा हुआ है, वह तो एक ट्रेलर है। अगर अभी आपने कांग्रेस को नहीं रोका तो इनके हौसले बढ़ जाएंगे। यह छत्तीसगढ़ पब्लिक सर्विस कमीशन को छत्तीसगढ़ कांग्रेस का अड्डा बना देंगे। साढ़े 4 साल इनको आपके पेट की याद नहीं आई। तभी आधे-अधूरे इंतजाम कर रहे हैं।

'साहू समाज के साथ क्या किया किसी से नहीं छिपा'

पीएम मोदी ने कहा कि आपको कांग्रेस पर जरा भी भरोसा नहीं करना है। दिल्ली से कांग्रेस के कुछ महाज्ञानी नेता आजकल अपनी सभा में मेरी जाति का प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। कहते फिर रहे हैं कि मोदी तो ओबीसी हैं। इससे पहले देश में जो चुनाव हुए उनमें यह लोग मोदी के बहाने पूरे ओबीसी वर्ग को चोर कह रहे थे। इसी के साथ इन्होंने साहू समाज के साथ पांच वर्ष तक क्या किया किसी से छिपा नहीं है। इसलिए कांग्रेस की मानसिकता को पहचानना होगा।



Raipur News Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज रायपुर समाचार CM Bhupesh Baghel सीएम भूपेश बघेल PM Narendra Modi in Mahasamund Mahadev Satta App Scam पीएम नरेंद्र मोदी महासमुंद में महादेव सट्टा एप घोटाला