जबलपुर में राजुल बिल्डर्स के कई ठिकानों पर आयकर की टीम ने मारा छापा, टैक्स चोरी और रिटर्न में गड़बड़ी मिलने पर कार्रवाई

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
जबलपुर में राजुल बिल्डर्स के कई ठिकानों पर आयकर की टीम ने मारा छापा, टैक्स चोरी और रिटर्न में गड़बड़ी मिलने पर कार्रवाई

JABALPUR. जबलपुर में नामचीन राजुल बिल्डर्स के दर्जन भर से अधिक ठिकानों पर आईटी विभाग की टीमों ने छापेमार कार्रवाई को अंजाम दिया है। नेपियर टाउन स्थित बिल्डर के दफ्तर में आयकर विभाग के अधिकारी नर्मदा परिक्रमा वासी के पोस्टर चिपकी गाड़ी में पहुंचे और मौके पर पहुंचकर दस्तावेजों की छानबीन शुरु कर दी। बीते दिनों हुई आयकर विभाग की कार्रवाईयों और इस कार्रवाई के बाद शहर में बिल्डरों में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि टैक्स चोरी और आयकर रिटर्न में गड़बड़ी पाए जाने के बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।

नजदीकियों के यहां भी छापे

जानकारी के मुताबिक आईटी की टीम ने राजुल बिल्डर्स के मालिक दिलीप मेहता और उनके नजदीकियों के यहां भी छापे डाले हैं। सभी ठिकानों पर दस्तावेजों की जांच पड़ताल का सिलसिला जारी है। अभी तक की जांच में यह सामने आया है कि राजुल बिल्डर्स द्वारा लंबे समय से टैक्स चोरी की जा रही थी। टैक्स चोरी का अमाउंट कितना है यह कार्रवाई पूरी होने के बाद सामने आ सकेगा।

खबर अपडेट हो रही है

टैक्स चोरी और रिटर्न में गड़बड़ी जबलपुर न्यूज़ कई ठिकानों पर IT का छापा राजुल बिल्डर्स जबलपुर Jabalpur News tax evasion and irregularities in returns IT raid at many places Rajul Builders Jabalpur