JCCJ अध्यक्ष अमित जोगी बोले- कांग्रेस, BJP और BSP कैंडिडेट के नाम आने के बाद करेंगे अपने प्रत्याशियों का ऐलान

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
JCCJ अध्यक्ष अमित जोगी बोले- कांग्रेस, BJP और BSP कैंडिडेट के नाम आने के बाद करेंगे अपने प्रत्याशियों का ऐलान

JANJGIR. जांजगीर-चांपा के पामगढ़ में जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जोगी (JCCJ) ने कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में JCCJ प्रदेशाध्यक्ष अमित जोगी ने तेज बारिश के बीच सभा को संबोधित किया। इस दौरान अमित जोगी ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए चुनाव में जीत का मंत्र दिया। इस सम्मेलन में बारिश के बीच हजारों लोग शामिल हुए और अमित जोगी का भाषण सुना। इस मौके पर जेसीसीजे नेता संतोष गुप्ता और संजीव खरे मौजूद रहे।

JCCJ की लड़ाई BJP और कांग्रेस से नहीं, गरीबी से है : जोगी

मीडिया से चर्चा में अमित जोगी ने कहा कि पिछली बार जेसीसीजे से चूक हुई थी और प्रत्याशी के नाम जल्दी घोषित कर दिए गए थे, लेकिन इस बाद कांग्रेस, बीजेपी और बसपा प्रत्याशी के नाम आने के बाद रणनीति के साथ जेसीसीजे अपने प्रत्याशी के नाम फाइनल करेगी। जीसीसीजे की लड़ाई बीजेपी- कांग्रेस से नहीं है, बल्कि गरीबी से है और इसलिए जेसीसीजे घोषणा पत्र नहीं, वायदों को पूरा करने शपथ पत्र दे रही है। पूरा नहीं होने पर जनता जेल भिजवा सकती है।

JCCJ का 10 बिंदुओं का शपथ पत्र

आपको बता दें अमित जोगी की पार्टी ने अपने 10 बिंदुओं के शपथ पत्र के वादों के रूप में प्रस्तुत किया है। जिसमें कई बड़े वादे किए गए हैं। विधानसभा चुनाव के लिए 10 बिंदुओं का शपथ पत्र जारी किया है। इसमें उन्होंने छत्तीसगढ़ के सभी परिवारों को ₹5 लाख अनुदान और बच्ची के जन्म पर ₹1 लाख देने की बात कही है। वही प्रदेश में शराब दुकान बंद कर दूध दुकान खोलने का भी वादा किया गया है। घोषणा पत्र के साथ एक स्टाम्प पेपर भी जारी किया है। जिसमें यह कहा कि हमारी सरकार आएगी तो प्रदेश में शराब की दुकान की जगह दूध की दुकान खोलेंगे। इसमें धान का समर्थन मूल्य प्रति क्विंटल चार हजार रुपए के साथ 10 बड़े वादे हैं। वहीं घोषणा पत्र का नाम, दस कदम गरीबी खत्म रखा गया है। इसी के साथ ही अमित जोगी ने गरीबी खत्म करने का नारा दिया है। घोषणा पत्र में उज्जैन के महाकाल की तरह गुरु घासीदास बाबा, शहीद वीर नारायण, माता शबरी का विश्व स्तरीय कॉरिडोर बनाने का ऐलान किया है।

Chhattisgarh Assembly News JCCJ का 10 बिंदुओं का शपथ पत्र JCCJ President Amit Jogi JCCJ अध्यक्ष अमित जोगी JCCJ का कार्यकर्ता सम्मेलन 10 point affidavit of JCCJ छत्तीसगढ़ न्यूज JCCJ workers conference छत्तीसगढ़ विधानसभा न्यूज Chhattisgarh News