इंदौर में बोले सिंधिया- कांग्रेस को हमेशा कुर्सी दिखती है, बीजेपी हमेशा उनके नहले पर दहला मारती है

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
इंदौर में बोले सिंधिया- कांग्रेस को हमेशा कुर्सी दिखती है, बीजेपी हमेशा उनके नहले पर दहला मारती है

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर में एक बार फिर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पुहंचे और राऊ में बीजेपी प्रत्याशी मधु वर्मा के लिए चुनावी सभा की। इस दौरान फिर निशाने पर कांग्रेस रही। सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस को केवल कुर्सी दिखती है और कुर्सी देखते ही वह आजा…आजा करते हैं। सभा में माइक खराब हो रहा था तो सिंधिया ने उसे हटाकर सीधे ही संबोधित करना शुरू कर दिया।

राऊ हमेशा सिंधिया परिवार का घर रहा है

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मधु वर्मा के लिए वोट मांगे। इस दौरान राऊ में उन्होंने कहा कि इंदौर और इंदौर जिला सिंधिया परिवार के लिए हमेशा घर रहा है। इस शहर और क्षेत्र के साथ सिंधिया परिवार का गहरा नाता रहा है। मधु भैया के साथ बीजेपी में अब ज्योतिरादित्य सिंधिया भी है। राऊ के साथ हमेशा खिलवाड़ हुआ है। यहां का विकास अवरुद्ध हुआ है, इसे फिर पटरी पर लाना है। सिंधिया ने कहा कि मैं मधु भैया के लिए यहां आया हूं। मधु भैया से ज्यादा अच्छा आदमी आपको नहीं मिलेगा।

बीजेपी इस तरह मारती है नहले पर दहला

सिंधिया ने आगे कहा कि शिवराज सरकार ने लाड़ली बहना योजना शुरू की तो पहले 1 हजार रुपए फिर 1250 रुपए दिए। कमलनाथ ने कहा की वो 1 हजार दे रहे हैं तो हम 1500 रूपए देंगे। अरे कांग्रेसियों आप नेहला हो तो बीजेपी देहला हे देहला। कमलनाथ के नहले पर बीजेपी ने अपना दहला फेंकते हुए कहा की 3 हजार तक ले जाएंगे। वहीं भगवान ना करें की कांग्रेस की सरकार आए अगर आ गई तो लाड़ली योजना बंद हो जाएगी।

कांग्रेस की दुकान में मोहब्बत की जगह केवल नफरत

सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस की मोहब्बत की दुकान में केवल नफरत का सामान है। कांग्रेस को केवल कुर्सी दिखती है, इसके अलावा और कुछ नहीं। दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनिया में देश का मान-सम्मान, पहचान बढ़ा रही है। साल 2018 में कांग्रेस की सरकार बनी थी तो लाड़ली बहना उनके पास गई तो कमलनाथ ने कहा बहना तिजोरी खाली है। लेकिन 2020 हमने बीजेपी सरकार बनाई तो बहनों ने शिवराज सिंह से कहा कि भैया हमारे लिए कुछ है तो शिवराज जी ने कहा तिजोरी तुम्हारी है। इस चुनाव में इधर आशा है और उधर निराशा है।

MP News एमपी न्यूज मप्र विधानसभा चुनाव 2023 MP Assembly Elections 2023 Union Minister Jyotiraditya Scindia केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया Jyotiraditya Scindia meeting ज्योतिरादित्य सिंधिया की सभा