इंदौर में मंत्री तोमर के बेटे के सपोर्ट में कैलाश विजयवर्गीय बोले- वीडियो कनाडा से आया, जहां पर भारत के खिलाफ नारे लगते हैं

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
इंदौर में मंत्री तोमर के बेटे के सपोर्ट में कैलाश विजयवर्गीय बोले- वीडियो कनाडा से आया, जहां पर भारत के खिलाफ नारे लगते हैं

संजय गुप्ता, INDORE. केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर के बेटे देवेंद्र तोमर के वीडियो लीक को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और इंदौर विधानसभा-1 के प्रत्याशी कैलाश विजयवर्गीय बुधवार को खुलकर सामने आए। उन्होंने कहा कि ये वीडियो कनाडा से लीक हुआ, जहां पर भारत विरोधी नारे सबसे ज्यादा लगते हैं। कांग्रेस, बीजेपी को इस तरह बदनाम करना चाहती है। ये नकारात्मक राजनीति मध्यप्रदेश में चल रही है, जबकि बीजेपी ने पूरी सकारात्मक राजनीति की है।

बीजेपी को बदनाम करना चाहती है कांग्रेस

तोमर का राजनीतिक जीवन पूरी तरह से पारदर्शी है। हमने इसलिए इसे गंभीरता से नहीं लिया और ना जवाब दिया, ऐसी राजनीति को नजरदांज करना चाहिए। उन्होंने यहां तक कहा कि तोमर चुनाव आराम से जीतेंगे, इससे उन्हें कोई नुकसान नहीं होगा। ये पूरा वीडियो चुनाव के वक्त जारी करना, इसका मतलब है ये पार्टी को बदनाम करना चाहते हैं। चरित्र हनन करना चाहते हैं।

विजयवर्गीय ने इन मुद्दों पर भी रखी बात

'मोदी के रोड शो में कोई प्रत्याशी साथ नहीं था'

मंदबुद्धि इस तरह के सवाल उठाती है। कांग्रेस में अनुशासन नहीं है तो उन्हें इसका पता नहीं है। पार्टी ने तय किया मोदी जी ही यात्रा का नेतृत्व करेंगे तो हम सभी ने ही इसका पालन किया, कांग्रेस में ऐसा नहीं होता है।

कांग्रेस फ्रस्टेशन में हैं

कांग्रेस फ्रस्टेशन में हैं, उन्हें कर्नाटक के बाद लग रहा था कि सरकार बनने वाली है, नरैटिव खड़ा कर दिया था कि हम आ रहे हैं, आ रहे हैं, लेकिन अब लग रहा है कि जा रहे हैं, जा रहे हैं।

150 सीट जीतेंगे

विजयवर्गीय ने कहा कि मैंने 100 सीटों का दौरा किया है। बीजेपी आराम से 150 से 160 सीट जीत रही है। लोगों के मन में बीजेपी है और मोदी जी हैं।

राम मंदिर का मुद्दा उठाया

विजयवर्गीय ने कहा कि ये मुद्दा हमने नहीं उठाया, ना हमारे घोषणा पत्र में इसका जिक्र है। विश्व हिंदू परिषद ने इसको पोस्टर लगाए और कांग्रेस ने शिकायत कर खुद ही मुद्दा बना दिया। कांग्रेस उठाएगी तो हमें जवाब तो देना ही होगा।

ये खबर भी पढ़िए..

इंदौर में हाई प्रोफाइल सीट विधानसभा-1 में फिर साड़ियां, शराब और गिफ्ट बांटने को लेकर लगे आरोप, विधायक शुक्ला और BJP पदाधिकारी भिड़े

मोदी की गारंटी पर चुनाव क्यों ?

ये पार्टी की नीति है। अखिल भारतीय स्तर पर तय हुआ और पांचों राज्यों के लिए ही ये फैसला हुआ कि मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ा जाएगा।

allegations against Congress Kailash supported Tomar son कैलाश विजयवर्गीय कनाडा का वीडियो मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव कांग्रेस पर आरोप Kailash Vijayvargiya कैलाश ने किया तोमर के बेटे का समर्थन Madhya Pradesh Assembly elections video from Canada