पीएम मोदी की सभा से पहले कमलनाथ ने क्यों किया CM शिवराज को सावधान, कहा; आप सीएम तो हैं मगर सीएम का चेहरा नहीं

author-image
Chakresh
एडिट
New Update
पीएम मोदी की सभा से पहले कमलनाथ ने क्यों किया CM शिवराज को सावधान, कहा; आप सीएम तो हैं मगर सीएम का चेहरा नहीं

BHOPAL. बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा के समापन पर पीएम नरेंद्र मोदी कार्यकर्ता महा सम्मेलन में शामिल होने भोपाल आ रहे हैं। मोदी की सभा से पहले ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने एक लंबा- चौड़ा ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान को धीरज रखने की सलाह दी है। साथ ही सीएम पर आरोप लगाए हैं कि उनके झूठ के कारण पीएम दिक्कत में आ जाते हैं।

जानिए क्या लिखा कमलनाथ ने…

शिवराज जी,

आज आप जरा धीरज से काम लीजिएगा। प्रधानमंत्री जब भी मध्य प्रदेश आते हैं तो आप उन्हें अपने किसी न किसी झूठ में शामिल करा लेते हैं। आपकी झूठ मशीन की डबल स्पीड से मध्य प्रदेश की जनता के साथ प्रधानमंत्री भी त्रस्त हैं, इसीलिए उन्होंने पूरे चुनाव अभियान से आपको बाहर कर दिया है। आप देश के पहले ऐसे मुख्यमंत्री बन गए हैं जो मुख्यमंत्री तो हैं, लेकिन मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं है।

ये खबर भी पढ़ें...

बाबा बागेश्वर ने ही खोली पोल: धीरेन्द्र शास्त्री की कथा करवाने वन मंत्री विजय शाह ने CM को बुलाकर ऐसे बचाया खर्चा

इस तरह गिनाए सरकार के झूठ

कमलनाथ ने अपने लंबे-चौड़े ट्वीट में इन गलतियों को उजागर किया।

  1. रीवा में आपने उनके सामने बोल दिया कि किसानों की आमदनी दुगनी से अधिक हो गई है, जबकि उनके नीति आयोग की रिपोर्ट में मध्य प्रदेश के किसानों की आमदनी घटी थी।
  2. भोपाल में आपने उन्हें गलत परचा पकड़ा दिया और वह मध्य प्रदेश में पेट्रोल की कीमत ₹100 लीटर से कम बता गए। इस तरह उन्हें दूसरे झूठ में शामिल कर लिया।
  3. गैस सिलेंडर की कीमतों पर भी आपका झूठ प्रधानमंत्री से टकरा रहा है। आप देते किसी को नहीं, लेकिन कहते हैं कि गैस सिलेंडर 450 रुपए का देंगे, वहीं प्रधानमंत्री कहते हैं कि सिलेंडर ₹900 का देंगे।
  4. प्रधानमंत्री की सागर जिले की यात्रा में आपने उनसे कहला दिया कि कांग्रेस सरकार ने बुंदेलखंड पर ध्यान नहीं दिया जबकि यूपीए सरकार ने 7200 करोड़ रुपए का विशेष बुंदेलखंड पैकेज बुंदेलखंड क्षेत्र को दिया था।

ये खबर भी पढ़ें...

भोपाल में आप के जिलाध्यक्ष समेत 10 नेताओं ने आप छोड़ बीजेपी ज्वाइन की, प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा और प्रहलाद पटेल ने दिलाई ज्वानिंग

यद्यपि झूठ के प्रति आपकी निष्ठा और समर्पण जग जाहिर है, फिर भी आशा है कि मध्य प्रदेश की जनता को आज कोई नया झूठ देखने को नहीं मिलेगा।

अब तक BJP की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

ये खबर भी पढ़ें...

विजयवर्गीय के मन में क्या है? उम्र 67 साल, जन आशीर्वाद यात्रा में विंध्य, चंबल से मालवा-निमाड़ तक घूमे, चुनाव लड़ने को भी तैयार



Kamal Nath advice to Shivraj PM Modi's visit to Bhopal BJP workers Mahakumbh कमलनाथ की शिवराज को सलाह पीएम मोदी का भोपाल दौरा बीजेपी कार्यकर्ता महाकुंभ