छिंदवाड़ा में निशा बांगरे को टिकट के सवाल को टाल गए कमलनाथ, डोटासरा पर ईडी के रेड पर कहा- मतदाता सब देख रहा

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
छिंदवाड़ा में निशा बांगरे को टिकट के सवाल को टाल गए कमलनाथ, डोटासरा पर ईडी के रेड पर कहा- मतदाता सब देख रहा

CHHINDWARA. छिंदवाड़ा में पीसीसी चीफ ने प्रत्याशियों के टिकट बदले जाने से लेकर प्रदेश में अमित शाह और पीएम मोदी के दौरों पर मुखर होकर बात की। कमलनाथ ने कहा कि जहां प्रत्याशी ही चुनाव लड़ने से इनकार कर रहे थे, वहां-वहां के टिकट बदले गए हैं। वहीं गृहमंत्री अमित शाह और प्रधानमंत्री मोदी के छिंदवाड़ा दौरों पर वे बोले कि वे मुझे घेर लें लेकिन छिंदवाड़ा की जनता ने मुझे 40 साल तक वोट ही नहीं दिया बल्कि अपना प्यार दिया है।

शिकारपुर पहुंचे हैं कमलनाथ

पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ अपने क्षेत्र छिंदवाड़ा के निवास शिकारपुर पहुंचे हैं। यहां पत्रकारों से चर्चा के दौरान उन्होंने कहा कि यह चुनाव किसी पार्टी या विधायक का नहीं बल्कि प्रदेश के भविष्य का चुनाव है। जिसका फैसला जनता करेगी। प्रधानमंत्री द्वारा राम मंदिर के उद्घाटन को लेकर किए गए सवाल पर कमलनाथ बोले कि राम मंदिर को लेकर बीजेपी ऐसी बातें कर रही है जैसे वह भारतीय जनता पार्टी का हो। उन्होंने कहा कि राममंदिर हमारे देश का मंदिर है, यह सनातन धर्म का बहुत बड़ा धर्मचिन्ह है। ये किसी पार्टी का मंदिर नहीं है।

निशा बांगरे को टिकट का सवाल टाला

पीसीसी चीफ कमलनाथ से जब आमला सीट से निशा बांगरे को टिकट दिए जाने का सवाल किया गया तो उन्होंने सवाल का कोई जवाब नहीं दिया और टाल गए। वहीं राजस्थान में प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा पर ईडी के रेड के सवाल पर उन्होंने कहा कि मतदाता सब देख रहा है। ये जो चाहें कर लें। वहीं समाजवादी पार्टी और जेडीयू के गठबंधन को लेकर किए गए सवाल पर कमलनाथ बोले कि हमने पूरा प्रयास किया लेकिन सीटों के चयन को लेकर बात नहीं बन पाई।

आज कांग्रेस ज्वाइन कर सकती हैं निशा बांगरे

निशा बांगरे को लेकर किए गए सवाल को कमलनाथ बेशक टाल गए हों लेकिन जानकारी के मुताबिक आज 26 अक्टूबर को निशा बांगरे कांग्रेस ज्वाइन कर सकती हैं। भोपाल में उन्हें कांग्रेस की सदस्यता दिलाई जानी है।









MP News एमपी न्यूज़ PCC Chief Kamal Nath पीसीसी चीफ कमलनाथ Nisha Bangre replied on changing tickets निशा बांगरे टिकट बदलने पर दिया जवाब