एग्जिट पोल पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल बोले- छत्तीसगढ़ में खिलेगा कमल, बहुमत के साथ बनेगी BJP की सरकार

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
एग्जिट पोल पर नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल बोले- छत्तीसगढ़ में खिलेगा कमल, बहुमत के साथ बनेगी BJP की सरकार

RAIPUR. छत्तीसगढ़ के एग्जिट पोल आने के सत्ताधारी कांग्रेस और विपक्षी पार्टी बीजेपी दोनों में हलचल तेज है। एग्जिट पोल को लेकर जीत के अपने- अपने दावों के बीच नेताओं के सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है। सर्वे को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेता अपनी- अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ में अपनी पार्टी का सरकार बनने का दावा कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ के नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बीजेपी की जीत के साथ बहुमत से सरकार बनने का दावा किया है। इसी तरह पूर्व सीएम रमन सिंह ने भी बीजेपी की प्रचंड जीत का दावा किया हैं। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में 52 से 55 सीटें जीतकर बीजेपी सरकार बनेगी।

बीजेपी की सरकार बनेगी : चंदेल

नारायण चंदेल ने दावा करते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की सरकार बनेगी। छत्तीसगढ़ प्रदेश में जो 7 और 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव के लिए मतदान हुए थे। कई एजेंसियों और चैनलों के माध्यम से सर्वे रिपोर्ट सामने आई है। हमारा आकंलन है और हमारा स्पष्ट मत है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश की जनता का आशीर्वाद बीजेपी को प्राप्त हुआ है। नारायण चंदेल ने कहा कि प्रदेश में स्पष्ट बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी।

'छत्तीसगढ़ में खिलेगा कमल'

नारायण चंदेल ने कहा कि यह जो सर्वे है वह सिर्फ आंकलन है इसलिए प्रदेश की जनता भूपेश सरकार की विदाई चाहती है। जनता का स्नेह, जनता का प्यार और आशीर्वाद भारतीय जनता पार्टी को प्राप्त होगा और बहुमत के साथ बीजेपी की सरकार बनेगी। छत्तीसगढ़ में कमल खिलेगा।

Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh Exit Poll छत्तीसगढ़ एग्जिट पोल Leader of Opposition Narayan Chandel BJP's claim of victory with majority statement of Narayan Chandel नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल बहुमत से बीजेपी की जीत का दावा नारायण चंदेल का बयान