सांसद विजय बघेल ने किया बड़ा दावा, बोले- इस बार CM और डिप्टी CM की होगी हार, जनता के अनुकूल होगा BJP का घोषणा पत्र

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सांसद विजय बघेल ने किया बड़ा दावा, बोले- इस बार CM और डिप्टी CM की होगी हार, जनता के अनुकूल होगा BJP का घोषणा पत्र

BALRAMPUR. छत्तीसगढ़ में सत्ता की वापसी के लिए बीजेपी पूरी ताकत लगा रही है। विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी लगातार मेहनत कर रही है और घोषणा पत्र बनाने के लिए पूरे प्रदेश में 32 लोगों की टीम घूम रही है। दुर्ग सांसद और बीजेपी घोषणा पत्र समिति के प्रदेश संयोजक विजय बघेल घोषणा पत्र के लिए विभिन्न संगठनों से बातचीत करने के लिए रविवार को बलरामपुर और सूरजपुर पहुंचे। सांसद विजय बघेल ने सभी संगठनों से बातचीत की और उनके सुझाव बंद पेटी में डलवाए। साथ ही उन्होने दावा किया इस चुनाव में सीएम और डिप्टी सीएम हार होगी।

बीजेपी के घोषणा पत्र को लेकर बोले सांसद विजय बघेल

सांसद बघेल ने कहा कि बीजेपी घोषणा पत्र पेश करेगी वह पूरी तरह से जनता के अनुकूल होगा। साल 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस से टीएस सिंह देव ने कुछ इसी तरह से घोषणा पत्र तैयार किया था और इसी घोषणा पत्र के दम पर कहा जा रहा था कि कांग्रेस ने 2018 का चुनाव जीता था। इस बार बीजेपी ने भी यही रणनीति अपनाई है और इस बार 32 लोगों की टीम पूरे प्रदेश में भ्रमण करते हुए विभिन्न संगठनों से मुलाकात करते हुए उनका सुझाव ले रही है।

झूठ का पुलिंदा था कांग्रेस का घोषणा पत्र

सांसद विजय बघेल ने यह दावा भी किया कि साल 2018 में कांग्रेस ने जो घोषणा पत्र किया था वह झूठ का पुलिंदा था लेकिन इस बार जो बीजेपी घोषणा पत्र पेश करेगी वह पूरी तरह से जनता के अनुकूल होगा। उन्होंने यह भी कह दिया कि विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री दोनों की हार हो रही है।

कांग्रेस पर लगाया वादाखिलाफी का आरोप

बता दें कि बीजेपी अपने घोषणा पत्र को लेकर सभी विधानसभा क्षेत्र में जा रही है, इसी क्रम में दुर्ग सांसद विजय बघेल सूरजपुर पहुंचे थे। घोषणा पत्र की खासियत बताने के साथ ही विजय बघेल कांग्रेस और मुख्यमंत्री पर जमकर बरसे। उन्होंने मीडिया से चर्चा में कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र एक झूठ का पुलिंदा है, उन्होंने घोषणा पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं किया, बीजेपी जो कहती है वह करती है, यह कांग्रेस और बीजेपी का सबसे बड़ा अंतर है। उनका दावा है कि घोषणा पत्र में सभी वर्गों का पूरा ध्यान रखा जाएगा और सभी वादे पूरे किए जाएंगे, सांसद विजय बघेल ने मुख्यमंत्री पर निशान साधते हुए कहा कि पाटन की जनता इस बार कांग्रेस को मजा चखाएगी और उन्हें इस बार बुरी तरह हार का सामना करना पड़ेगा।

रायपुर न्यूज Chhattisgarh elections छत्तीसगढ़ बीजेपी घोषणा पत्र इस चुनाव में CM और डिप्टी CM की हार होगी बीजेपी सांसद विजय बघेल का दावा Chhattisgarh BJP manifesto CM and Deputy CM will be defeated in this election BJP MP Vijay Baghel's claim Raipur News छत्तीसगढ़ चुनाव