मनेंद्रगढ़ के AAP नेताओं पर अवैध वसूली का आरोप, पार्टी से निष्कासित पदाधिकारियों ने प्रेसवार्ता कर खोली पोल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
मनेंद्रगढ़ के AAP नेताओं पर अवैध वसूली का आरोप, पार्टी से निष्कासित पदाधिकारियों ने प्रेसवार्ता कर खोली पोल

MANEDRAGARH. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी की तैयारियां जोरों पर है, आम आदमी पार्टी ने 10 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट भी जारी कर दी है, लेकिन ईमानदार पार्टी होने का दावा करने आम आदमी पार्टी के नेता चुनाव से पहले गंभीर आरोपों में घिरते नजर आ रहा हैं। मनेंद्रगढ़ में AAP जिला अध्यक्ष समेत दो नेताओं पर अवैध वसूली करने का आरोप लगा हैं, ये आरोप उनकी पार्टी से निकाले गए नेताओं ने लगाए हैं।

जिला अध्यक्ष, सचिव और महिला पदाधिकारी पर लगाए आरोप

आम आदमी पार्टी से निष्कासित किए गए 4 पदाधिकारियों ने आप नेताओं पर अवैध वसूली करने का आरोप लगाया है। निष्कासित पदाधिकारियों ने पत्रकार वार्ता करते हुए जिला अध्यक्ष रमाशंकर मिश्रा, जिला सचिव विकास पांडे के अलावा महिला विंग की प्रदेश उपाध्यक्ष सुखमंती सिंह पर आरोप लगाते हुए कहा गया कि इन लोगों द्वारा रेत माफिया और खनिज विभाग से 50 हजार से 1 लाख तक की अवैध वसूली की जाती है, जिसको पार्टी के लिए नहीं बल्कि अपने लिए खर्च किया जाता रहा है।

प्रदेश कार्यालय को नहीं दी गई निष्कासित करने की जानकारी

निष्कासित पदाधिकारियों ने कहा कि पार्टी के कार्यक्रम में इन पदाधिकारियों का कोई योगदान नहीं रहता, पार्टी के कार्यकर्ताओं के द्वारा अपनी जेब से खर्च कर कार्यक्रम करते हैं। जिला सचिव विकास पांडे ने हम लोगों को 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने का पत्र भी दिया है, जबकि प्रदेश से कोई भी इस तरह की जानकारी नहीं दी गई। हम लोगों ने अपना पक्ष पार्टी के प्रदेश कार्यालय को भी भेजा है। मगर आज तक प्रदेश कार्यालय से कोई भी लिखित जानकारी नहीं आई है।

ये खबर भी पढ़ें.. 

अरुण साव बोले- UP की तरह छत्तीसगढ़ में भी चलेगा बुलडोजर, परिवर्तन यात्रा से डरकर कांग्रेस ने किया भरोसा यात्रा का ऐलान

भ्रष्टाचारी नेताओं को पार्टी से हटाने की मांग

उन्होंने कहा कि पार्टी के लिए मिलने वाली सहयोग राशि को लेकर जब हम लोग इनके खिलाफ बोलना शुरू किए तो हम लोगों को निष्कासित कर दिया गया। प्रेसवार्ता में पार्टी में भ्रष्टाचार करने वाले नेताओं को पार्टी से भार मुक्त करने की मांग की गई, जिससे पार्टी की क्षवि बनी रहे। आने वाले चुनाव के पहले पार्टी ऐसे लोगों को बाहर का रास्ता दिखाए तभी वह पार्टी के लिए काम करेंगे। नहीं तो वह अपनी ओर से निर्दलीय प्रत्याशी उतारेंगे।

रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव निष्कासित पदाधिकारियों ने लगाए आरोप Chhattisgarh Assembly Elections आप नेताओं पर भ्रष्टाचार का आरोप Raipur News छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी expelled officials made allegations AAP leaders accused of corruption Chhattisgarh Aam Aadmi Party