सरगुजा में पीएम के भाषण पर मंत्री भगत का पलटवार, मोदी की बात में कोई दम है नहीं और हवा में तीर चला रहे

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
सरगुजा में पीएम के भाषण पर मंत्री भगत का पलटवार, मोदी की बात में कोई दम है नहीं और हवा में तीर चला रहे

AMBIKAPUR. खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सरगुजा दौरे को लेकर बड़ा बयान दिया है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि सरगुजा संभाग के 14 सीटों को हम जीतेंगे। साथ ही मैं आप लोगों को न्यौता देने आया हूं कि 3 दिसंबर को भाजपा के सीएम शपथ ग्रहण करेंगे। इसे लेकर खाद्य मंत्री अमरजीत भगत ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी की तो दूर-दूर तक कोई संभावना ही नहीं दिखती है। अब किस हिसाब से प्रधानमंत्री बोले हैं।

मोदी कर्नाटक-हिमाचल भी गए थे, सरकार नहीं बनी

मंत्री भगत ने कहा कि पीएम मोदी आए थे तो सरगुजा के लिए क्या दिए? प्रधानमंत्री हिमाचल में गए थे तो वहां भी बोले थे सरकार बनाएंगे प्रधानमंत्री कर्नाटक गए थे, वहां भी बोले थे सरकार बनाएंगे और दोनों जगह सरकार नहीं बनी। भगत ने कहा कि प्रधानमंत्री यहां आकर के हवा में तीर चला रहे हैं, कोई उसका मेरे को आधार दिखता नहीं है।

कांग्रेस पहली क्लास से कॉलेज तक फ्री एजुकेशन देगी

मंत्री भगत ने कहा कि आपने किसानों का कर्ज माफ करने का घोषणा तो किया नहीं, कांग्रेस किसानों का कर्ज माफ कर रही है। कांग्रेस 3200 रुपए धान का कीमत देगी, कांग्रेस 500 रुपए में सिलेंडर देगी। कांग्रेस 6000 रुपये मानक बोरा तेंदूपत्ता का दाम देगी, कांग्रेस 10 लाख रुपए तक फ्री में इलाज कराएगी, कांग्रेस पहली क्लास से कॉलेज तक फ्री में एजुकेशन देगी, इन सब को छोड़कर कौन उनके तरफ जाएगा

मोदी का घोटाले वाला आरोप एकदम बकवास है

मंत्री भगत ने कहा कि कांग्रेस ने दिया है, बीजेपी ने ठगा है इसलिए मोदी की बात में कोई दम है नहीं और हवा में तीर चला रहे हैं। साथ ही प्रधानमंत्री के द्वारा कांग्रेस सरकार पर लगाए गए घोटाले वाले आरोप पर कहा कि एकदम पूरा बकवास है 2 करोड़ नौकरी देने की बात कौन किया था? मोदी ने दिए क्या और 15 लाख कौन बोला था? मोदी ने दिए क्या, उन्होंने 100 दिन में महंगाई कम करने का बात किए थे किया क्या? 50 रुपए डीजल को 100 पर कर दिए साथ ही 500 रुपए सिलेंडर को 1200 रुपए पहुंचा दिया तो यह कहां से जीतेंगे, दूर-दूर तक कोई संभावना नहीं है।

Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज Surguja PM Modi's speech Minister Bhagat's counterattack Modi's words have no strength they are shooting arrows in the air सरगुजा पीएम मोदी का भाषण मंत्री भगत का पलटवार मोदी की बात में दम नहीं हवा में तीर चला रहे