गहलोत के मंत्री खाचरियावास बोले: BJP मुख्यालय में बैठकर दंगे की रणनीति बनाते हैं उनके नेता, मोदी सरकार पर साधा निशाना

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
गहलोत के मंत्री खाचरियावास बोले: BJP मुख्यालय में बैठकर दंगे की रणनीति बनाते हैं उनके नेता, मोदी सरकार पर साधा निशाना

JAIPUR. राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर सूबे का सियासी पारा हाई है। बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति तेज हो गई है। मंगलवार को गहलोत सरकार में मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए उसे दंगा भड़काने वाली पार्टी बता दिया।

महंगाई और बेरोजगारी पर चुप है बीजेपी के नेता

मंगलवार को राजस्थान सरकार के मंत्री और सिविल लाइंस सीट से कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए बीजेपी पर जमकर हमला बोला। प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि बीजेपी नेताओं को काम पर बात करनी चाहिए, राजस्थान से 25 सांसद हैं। उन्होंने अपने काम का हिसाब नहीं दिया। ईआरसीपी को लेकर बीजेपी राजनीति कर रही है। महंगाई, गरीबी, बेरोजगारी पर चुनाव में जो वादे किए थे, उसे पर कोई बीजेपी नेता नहीं बोल रहा। उन्होंने कहा कि बीजेपी मुद्दों से ध्यान हटाने की राजनीति करती है।

महंगाई को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने आगे कहा कि पिछले 9 सालों में नोटबंदी, जीएसटी, महंगाई, पेट्रोल डीजल जैसे जनता को परेशान करने वाले मुद्दे लेकर आई है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की सरकार में 70 रुपए में पेट्रोल मिलता था। अब कच्चा तेल सस्ता होने के बाद भी महंगा पेट्रोल बेचा जा रहा है।

धर्म की राजनीति करती है बीजेपी

खाचरियावास ने आगे कहा कि बीजेपी मुख्यालय में बैठकर उनके नेता दंगा करने की रणनीति बनाते हैं। मैंने मंदिर के पुजारी को कहा है कि रात के समय मंदिर की निगरानी करें। मंदिर के ताला लगाएं। देश को आज बीजेपी से सावधान रहना चाहिए। उन्होने आगे कहा कि देश में 400 सालों से हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई साथ रह रहे हैं, मंदिर-मस्जिद जयपुर की शान है। लेकिन पलायन के नाम पर बीजेपी माहौल बना रही है। चुनाव के समय बीजेपी धर्म की राजनीति करने लगती है। शहर के लोगों का यहां और गांव, दोनों जगह मकान है। परिवार बढ़ता है तो इसको बीजेपी पलायन का नाम दे देती है।

राजस्थान विधानसभा चुनाव कांग्रेस प्रत्याशी प्रताप सिंह खाचरियावास बीजेपी पर दंगा भड़काने का आरोप Rajasthan Assembly elections मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास Congress candidate Pratap Singh Khachariyawas जयपुर न्यूज BJP accused of instigating riots Minister Pratap Singh Khachariyawas Jaipur News