मोदी का राहुल पर जबरदस्त वार... तंज कसकर कहा ‘महान ज्ञानी’, खुद को बताया ‘मोदी यानी हर गारंटी पूरा होने की गारंटी’

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
मोदी का राहुल पर जबरदस्त वार... तंज कसकर कहा ‘महान ज्ञानी’, खुद को बताया ‘मोदी यानी हर गारंटी पूरा होने की गारंटी’

BETUL. मप्र में विधानसभा चुनाव को लेकर बैतूल पहुंचे पीएम मोदी ने सभा में एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा, कांग्रेस ने कभी वीरों का सम्मान नहीं किया। मोदी ने कहा कि मैं आपके और आपके भविष्‍य की चिंता करने के लिए बैठा हूं। जो हवा में उड़ रहे उन्‍हें गरीब नहीं दिखाई देते। कल एक महान ज्ञानी कह रहे थे, यहां के सब लोगों के पास मेड इन चाइन मोबाइल होता है। कांग्रेस के लोगों को अपने देश की सफलता न देखने की आदत हो गई है। आज भारत में एक लाख करोड़ रुपये के मोबाइल भारत दूसरे देशों को निर्यात करता है। ये स्‍वदेशी के महत्‍व को नहीं समझ सकते हैं। मोदी ने संबोधित करते हुए कहा कि दिवाली पर आपने कमाल कर दिया। पौने चार लाख करोड़रुपये की खरीदी देश में बने उत्‍पादों की की गई।

मेरे लिए साल दर साल कांग्रेस की नफरत बढ़ रही

प्रधानमंत्री ने कहा, 2014 में आपने मुझे देश की सेवा के लिए चुना। उसके बाद मेरे लिए साल दर साल कांग्रेस की नफरत बढ़ रही है। मै कांग्रेस की गालियां आपके लिए खा रहा हूं। उन्‍होंने कहा मोदी ने इनके बड़े-बड़े घोटाले पर रोक लगा दी और अब उन्‍हें मलाई नहीं मिलती है। ये वे लोग है जो उनके पीएम रहते हुए कहते थे दिल्‍ली से 100 पैसे निकलते हैं तो 15 पैसे पहुंचते हैं। लेकिन भाजपा 100 पैसे भेजती है तो शत प्रतिशत लोगों को मिलता है। बीच में कोई बिचौलिया नहीं है।

पहले वाले सोए पड़े थे... अब ये गरीब मां का बेटा सेवा में लगा है...

सभा में मोदी ने एक बार फिर मुफ्त राशन की बात उठाई। उन्होंने कहा, मैं देशवासियों को उनके नसीब पर नहीं छोड़ सकता। परमात्मा ने मुझे शक्ति दी है, मैं चैन से नहीं बैठ सकता था। तब मैंने निश्चय किया कि कोई भी मां भूखी न सोए। तो मैंने सरकार के अन्न के भंडार खोल दिए। पीएम मोदी ने कहा कि हर इंसान विकास चाहता था। पहले वाले सोए पड़े थे, लेकिन ये गरीब मां का बेटा है, जो गरीब की सेवा का काम कर रहा है।

मप्र में कांग्रेस की हार निश्चित देख नेता बौखलाए, अफसरों को धमका रहे

मध्य प्रदेश में कांग्रेस की हार निश्चित देख नेता बौखला गए हैं। उन्होंने अधिकारियों को धमकाना शुरू कर दिया है। अधिकारियों को डरने की जरूरत नहीं है। ईमानदारी से काम करें। एमपी में आज भी भाजपा है, 3 दिसंबर के बाद भी BJP रहेगी। कांग्रेस को डर है कि मोदी कहीं लॉकर न खोल दे।

मोदी यानी हर गारंटी पूरा होने की गारंटी

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी सरकार आपका हक समझ कर सुविधाएं दे रही है। मोदी यानी कि हर गारंटी पूरा होने की गारंटी। बीजेपी ने हर वर्ग के लिए संकल्प पत्र तैयार किया है। ये संकल्प पत्र मध्य प्रदेश का विकास पत्र है। मोदी ने संबोधित करते हुए कहा, बीजेपी का प्रयास है कि श्री अन्न यानी कि मोटा अनाज को पूरी दुनिया के बाजार में ले जाना है। हमारे मक्का किसानों को बेहतर कीमत मिले। इसके लिए रिकॉर्ड उत्पादन हो रहा है।

मोदी की खबर मोदी जनता के बीच मोदी ने कही विकास की बात मोदी का राहुल पर निशाना मोदी की बैतूल में सभा Modi's news Modi among the public Modi talked about development Modi's target on Rahul मप्र विधानसभा चुनाव Modi's meeting in Betul MP Assembly elections