नारायणपुर में नक्सलियों ने गोली मारकर की BJP नेता की हत्या, चुनाव प्रचार पर निकले थे रतन दुबे, बस्तर IG ने की पुष्टि

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
नारायणपुर में नक्सलियों ने गोली मारकर की BJP नेता की हत्या, चुनाव प्रचार पर निकले थे रतन दुबे, बस्तर IG ने की पुष्टि

NARAYANPUR. छत्तीसगढ़ में पहले चरण के मतदान से पहले नक्सलियों की आतंक जारी है। नारायणपुर जिले में नक्सलियों ने बीजेपी जिला उपाध्यक्ष और जिला पंचायत सदस्य रतन दुबे की गोली मार कर हत्या कर दी है। रतन दुबे चुनाव प्रचार के लिए निकले थे तभी नक्सलियों ने हमला कर दिया। दुबे बीजेपी प्रत्याशी के लिए वोट मांगने के लिए कौशलनार में पहुंचे थे। इस दौरान नक्सलियों ने वारदात को अंजाम दिया। मतदान से पहले नक्सलियों ने वारदात को अंजाम देकर लोगों के बीच दहशत फैलाने की कोशिश की है।

बस्तर आईजी ने हत्या ने की पुष्टि

जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बीजेपी नेता रतन दुबे के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल लाया गया है। घटना की जानकारी के बाद बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता अस्पताल पहुंचे हैं। नक्सलियों द्वारा बीजेपी नेता रतन दुबे की हत्या के खबर की पुष्टि बस्तर आईजी सुंदरराज पी. ने कर दी है।

इससे पहले भी हत्याएं

बता दें कि कुछ दिन पहले ही मोहला-मानपुर-अंबागढ़ चौकी जिले के औंधी क्षेत्र के नक्सल प्रभावित ग्राम सरखेड़ा में गोली मारकर बीजेपी नेता बिरजूराम तारम की हत्या कर दी गई थी। हथियारों से लैस कुछ लोगों ने घर घुसकर घटना को अंजाम दिया था। साल 2009 में विधानसभा चुनाव के ठीक बाद नक्सलियों ने बीजेपी प्रत्याशी रहे दरबार सिंह की निर्मम हत्या कर दी गई थी।

Naxalites kill BJP leader रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव BJP leader murdered in Narayanpur Chhattisgarh Assembly Elections Raipur News बीजेपी नेता रतन दुबे की हत्या नक्सलियों ने बीजेपी नेता को मारा नारायणपुर में बीजेपी नेता की हत्या BJP leader Ratan Dubey murdered