रायपुर में PCC चीफ दीपक बैज बोले- आंतरिक लड़ाई से नहीं उभर पाई बीजेपी, RSS के हाथ में रिमोट कंट्रोल

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर में PCC चीफ दीपक बैज बोले- आंतरिक लड़ाई से नहीं उभर पाई बीजेपी, RSS के हाथ में रिमोट कंट्रोल

RAIPUR. सोशल मीडिया पर बीजेपी की वायरल लिस्ट को लेकर पीसीसी चीफ दीपक बैज का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बीजेपी आंतरिक लड़ाई से उभर नहीं पाई है, RSS बीजेपी को रिमोट कंट्रोल की तरह इस्तेमाल करती है। शाह ने बहुत सारे प्रत्याशियों को चेंज करने का निर्णय लिया। बीजेपी की पहली सूची को लेकर जबरदस्त विरोध है। जो सूची वायरल हुई उसे लेकर छत्तीसगढ़ और दिल्ली के बड़े नेता परेशान हैं।

कांग्रेस की लिस्ट पर क्या बोले बैज ?

कांग्रेस की सूची को लेकर बीजेपी के आरोप पर दीपक बैज ने कहा कि कांग्रेस में कहीं पर भी ऐसी स्थिति नहीं है। 10 अक्टूबर के बाद कांग्रेस की सूची आएगी। जिन स्थानों पर सिंगल नाम तय, उस पर मुहर लगेगी, बीजेपी के दूरबीन लेकर प्रदर्शन करने पर दीपक बैज ने कहा कि चुनाव के लिए बीजेपी तरह-तरह के एजेंडे अपना रही। हम उन्हें बस्तर लेकर जाएंगे और वहां विकास दिखाएंगे। बस्तर के अंदरूनी इलाके में स्कूल खुले, सुकमा में बिजली पहुंची। बीजेपी ने 15 साल के कार्यकाल में इतना विकास नहीं किया।

'केंद्र के पास आंकड़े हैं तो सार्वजनिक करें'

जातिगत जनगणना को लेकर दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी जातिगत आधार पर चुनाव लड़ना चाह रही। ओबीसी के नाम पर वे कभी राहुल गांधी तो कभी कांग्रेस पर आरोप लगाते हैं, पिछली जनगणना की सूची केंद्र ने जारी नहीं की, केंद्र के पास आंकड़े हैं तो इसे सार्वजनिक करें, ओबीसी के साथ सबसे ज्यादा शोषण बीजेपी ने किया।

ये खबर भी पढ़िए..

छत्तीसगढ़ में मतदाता सूची आई सामने, प्रदेश में 2 करोड़ 3 लाख 60 हजार मतदाता, 7 लाख वोटर्स बढ़े

पीएम पर झूठ बोलने का आरोप

नगरनार स्टील प्लांट को लेकर पीएम मोदी के संबोधन पर दीपक बैज ने कहा कि वे बस्तर में आकर झूठ बोलकर चले गए। निजीकरण होगा ये तय है। लोकसभा में पीएम ने निजीकरण की बात कही, निजीकरण के लिए यहां जांच टीम भी आई थी, पीएम ने चुनावी जुमलों के लिए झूठ बोला। बस्तर के विकास में छत्तीसगढ़ का योगदान है। वनोपज संग्रहण पर केन्द्र ने ध्यान नहीं दिया, पीएम का छत्तीसगढ़ आना, झूठ बोलकर जाना, यहां की जनता को अपमानित करना है।

टिकट को लेकर क्या बोले बैज ?

टिकट को लेकर दावेदारों की दिल्ली दौड़ पर दीपक बैज ने कहा जैसे-जैसे मीटिंग होगी, दावेदारों की बेचैनी बढ़ेगी। हमने उन्हें कहा है कि टिकट हम यही से देंगे उन्हें दिल्ली जाने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

BJP छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव बीजेपी Chhattisgarh Assembly Elections RSS पीसीसी चीफ दीपक बैज का बयान बीजेपी की वायरल लिस्ट PCC Chief Deepak Baij Statement BJP Viral List