छत्तीसगढ़ में बृजमोहन अग्रवाल के हत्या वाले आरोप पर PCC चीफ दीपक बैज बोले- ये हार की बौखलाहट

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में बृजमोहन अग्रवाल के हत्या वाले आरोप पर PCC चीफ दीपक बैज बोले- ये हार की बौखलाहट

RAIPUR. पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल पर कुछ लोगों ने बैजनाथपारा में हमला किया। वहीं बृजमोहन अग्रवाल के इस बयान पर कि 'ढेबर के लोग मेरी हत्या करवाना चाहते थे' इस मामले में पीसीसी चीफ दीपक बैज का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल को रायपुर दक्षिण से हार दिख रही है। ये हार की बौखलाहट है, वे चाहते हैं कि कांग्रेस गलती करे, जनता के बीच वो रहे नहीं इसलिए उन्हें सुनना पड़ रहा है। वे हार की बौखलाहट से कांग्रेस पर ठीकरा फोड़ना चाह रहे हैं।

केंद्र के नेता कर रहे छत्तीसगढ़ को डराने का काम

पीएम मोदी के दौरे पर पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि जब से चुनाव की शुरुआत हुई तब से प्रधानमंत्री छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ झांककर नहीं देखें पीएम, वे सत्ता हासिल करने के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं। छत्तीसगढ़ के लोगों को डराने का काम केंद्र के नेता कर रहे हैं।

हिंदुत्व कार्ड खेलना चाह रही बीजेपी

साजा विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी नेताओं ने डेरा डाला हुआ है। इस मामले में पीसीसी चीफ दीपक बैज ने कहा कि रविंद्र चौबे बड़े नेता हैं, बीजेपी वहां हिंदुत्व का कार्ड खेलना चाह रही है, घटना को वे चुनाव में भुनाना चाह रहे हैं, लोकतांत्रिक तरीके से चुनाव होना चाहिए। बीजेपी नेता वहां लगातार डेरा डाले हुए हैं, लेकिन वहां कांग्रेस मजबूत है। बीजेपी सहानुभूति के दम पर चुनाव जीतने का प्रयास कर रही, लेकिन वे सफल नहीं होंगे।

'लाशों पर राजनीति करती है बीजेपी'

बस्तर में बीजेपी नेता की हत्या की घटना और अन्य घटनाओं पर बीजेपी के बयान पर दीपक बैज ने कहा कि बीजेपी लाशों पर राजनीति करती है। बस्तर की घटना से हम बस्तरवासी दुःखी हैं, उस परिवार के साथ हैं, अगर कोई सलाह है तो वो बीजेपी को शेयर करना चाहिए। लाशों पर राजनीति करना बीजेपी की आदत है। बीजेपी मुद्दाविहीन है, इसलिए इस तरह के हथकंडे अपना रही है, लेकिन बीजेपी की हार तय है।

साव बोले- बेखौफ घूम रहे अपराधी, ये हम बर्दाश्त नहीं करेंगे

इस मामले में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि लगातार हम कहते रहे हैं कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति खराब है। चाहे बीरनपुर की घटना हो चाहे मलकीत सिंह की हत्या मामला हो। अपराधी बेखौफ होकर अपराध कर रहे हैं। राजधानी में चुनाव प्रचार के दौरान इतने वरिष्ठ नेता पर हमला दुर्भाग्यजनक है। इसकी जितनी निंदा की जाए, कम है। ये राज्य की कानून व्यवस्था को दर्शाने वाला है। अपराधियों को संरक्षण देने वाली ऐसी सरकार को उखाड़ फेंकने का संकल्प छत्तीसगढ़ की जनता ने कर लिया है। हमारी मांग है कि अपराधियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। इतने वरिष्ठ नेता विधायक पर चुनाव प्रचार के दौरान इस प्रकार से हमला बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। बीजेपी की सरकार बनने वाली है और इन अपराधियों के खिलाफ कानून का बुलडोजर जरूर चलेगा।

PCC Chief Deepak Baij पीसीसी चीफ दीपक बैज Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Brijmohan Agrawal statement allegations against Ejaz Dhebar Deepak Baij statement बृजमोहन अग्रवाल का बयान एजाज ढेबर पर आरोप दीपक बैज का बयान