3 दिसंबर से पहले ही PCC चीफ कमलनाथ ने बताया मध्यप्रदेश चुनाव का रिजल्ट

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
3 दिसंबर से पहले ही PCC चीफ कमलनाथ ने बताया मध्यप्रदेश चुनाव का रिजल्ट

BHOPAL. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव का रिजल्ट 3 दिसंबर को घोषित किया जाएगा। वहीं उससे पहले ही पूर्व सीएम और PCC चीफ कमलनाथ ने नतीजा बता दिया है। कमलनाथ के मुताबिक बीजेपी चुनाव हार चुकी है और 3 दिसंबर को कांग्रेस पार्टी की सरकार बन रही है। पूर्व सीएम ने बीजेपी की जीत वाले एग्जिट पोल्स को झूठा बताया।

कमलनाथ ने क्या कहा ?

कमलनाथ ने वीडियो जारी करके कहा कि कांग्रेस के सभी कार्यकर्ता पूरी ताकत से मैदान में आ जाएं। भाजपा चुनाव हार चुकी है। कुछ एग्जिट पोल जानबूझकर इसलिए बनाए गए हैं कि कांग्रेस कार्यकर्ता निराश हों और झूठा माहौल दिखाकर अधिकारियों पर दबाव बनाया जाए। यह षड्यंत्र कामयाब होने वाला नहीं है। कांग्रेस के सभी पदाधिकारी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, मोर्चा संगठनों के प्रमुख और प्रकोष्ठ के पदाधिकारी अपने-अपने काम में जुट जाएं और निष्पक्ष मतगणना कराएं।

कमलनाथ ने किया कांग्रेस की सरकार बनने का दावा

पीसीसी चीफ कमलनाथ ने कहा कि हम सब जीत के लिए तैयार हैं। हम सब एकजुट हैं। आपको कोई भी समस्या लगती है तो आप सीधे मुझसे बात करें। 3 दिसंबर को कांग्रेस पार्टी की सरकार बन रही है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव Madhya Pradesh Assembly Election Result मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव रिजल्ट Madhya Pradesh Assembly Election Kamal Nath statement Kamal Nath told the result Congress-BJP कमलनाथ का बयान कमलनाथ ने बताया रिजल्ट कांग्रेस-बीजेपी