हरेंद्रजीत सिंह बब्बू को PM मोदी ने बुलाया दिल्ली, जबलपुर प्रवास पर पीएम ने सिंह से पूछे थे हाल-चाल

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
हरेंद्रजीत सिंह बब्बू को PM मोदी ने बुलाया दिल्ली, जबलपुर प्रवास पर पीएम ने सिंह से पूछे थे हाल-चाल

JABALPUR. पूर्व मंत्री हरेंद्रजीत सिंह बब्बू को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का दिल्ली बुलावा आया है। दरअसल, दो दिन पहले ही वह पीएम मोदी से उनके जबलपुर प्रवास के दौरान मिले थे, जिस दौरान उन्होंने पीएम से उनका समय मांगा था। इस पर पीएम मोदी ने पूर्व मंत्री को दिल्ली आने के लिए कहा है। जिस पर हरेंद्रजीत सिंह ने जल्द ही दिल्ली जाने की बात कही है।

दो दिन पहले पीएम से मिले थे सिंह

5 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वीरांगना रानी दुर्गावती जयंती के 500वीं जयंती पर जबलपुर आए थे। जब वह जबलपुर से लौट रहे थे, तब एयरपोर्ट पर कई कार्यकर्ताओं से उनकी मुलाकात हुई थी। उसी दौरान वह पूर्व मंत्री हरेंद्रजीत सिंह बब्बू से भी मिले थे। हरेंद्रजीत सिंह बब्बू ने बताया कि इस दौरान पीएम मोदी ने उनसे हाल-चाल जाना था। पूर्व मंत्री ने बताया कि पीएम ने सैकड़ो कार्यकर्ताओं के बीच उनसे आराम से कुछ बातें की लेकिन, वह इसका खुलासा नहीं कर सकते। पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की फोटो सोशल मीडिया में अब जमकर वायरल भी हो रही है।

बीजेपी से सिंह को नहीं मिला टिकट

पश्चिम विधानसभा से विधायक रहे हरेंद्रजीत सिंह बब्बू कुछ समय पहले कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह से भी मिले थे, जिस दौरान ऐसा कहा जा रहा था कि वह कांग्रेस ज्वाइन करने वाले हैं। हालांकि, उसके बाद हरेंद्रजीत सिंह पश्चिम विधानसभा से अपनी आशीर्वाद यात्रा निकाली थी। बता दें कि उन्होंने बीजेपी से इस बार भी टिकट मांगी थी, जो कि बीजेपी ने पश्चिम विधानसभा से सांसद राकेश सिंह को दे दी थी। पूर्व मंत्री का यह भी कहना है कि संगठन उन्हें जो जवाबदारी देगा वह उसे जरूर निभाएंगे।



PM Narendra Modi पीएम नरेंद्र मोदी PM calls former minister PM Modi calls Harendrajit Singh Babbu to Delhi Harendrajit Singh Babbu Harendrajit Singh Babbu- PM Narendra Modi पूर्व मंत्री को PM का बुलावा हरेंद्रजीत सिंह बब्बू को PM मोदी ने बुलाया दिल्ली हरेंद्रजीत सिंह बब्बू हरेंद्रजीत सिंह बब्बू- पीएम नरेंद्र मोदी