बड़वानी में पीएम मोदी बोले- बीजेपी का संकल्प पत्र सभी को मजबूत जिंदगी देने वाला, पार्टी जो कहती है वो करती है, हर वादा पूरा होगा

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
 बड़वानी में पीएम मोदी बोले- बीजेपी का संकल्प पत्र सभी को मजबूत जिंदगी देने वाला, पार्टी जो कहती है वो करती है, हर वादा पूरा होगा

BARWANI. पीएम नरेंद्र मोदी सोमवार को बड़वानी पहुंचे। उन्होंने यहां चुनावी सभा में कहा कि बीजेपी का संकल्प पत्र सभी को मजबूत जिंदगी देने वाला है। बीजेपी जो कहती है, वो करके दिखाती है। आपसे किए हर वादे, ये मेरे शब्द लिख लीजिए, हर वादा पूरा होगा, ये मोदी की गारंटी है।

छत्तीसगढ़-राजस्थान में कांग्रेस की काली कमाई के ढेर रोज निकल रहे 

मोदी ने कहा कि छत्तीसगढ़ और राजस्थान में कांग्रेस के काली कमाई के ढेर रोज निकल रहे हैं। गद्दे के नीचे रुपए क्यों छिपाने पड़ते है। मैं इन्हें पकड़वाता हूं तो आप मुझे प्यार करते हैं और वो गाली देते हैं। मोदी ने कहा कि हमें जनजातीय गौरव दिवस घोषित करने का सौभाग्य मिला। जिस आदिवासी समाज को कांग्रेस ने हमेशा नजरअंदाज किया, उस आदिवासी का गौरव बढ़ाने सामाजिक न्याय दिलाने का काम बीजेपी ने किया। परसों (15 नवबंर) झारखंड में भगवान बिरसामुंडा के गांव जा रहा हूं, वहां से पूरे देश के आदिवासियों के लिए बहुत बड़ी योजना की शुरुआत होने वाली है।

जनसैलाब बताता है जनता को सिर्फ बीजेपी पर भरोसा

विजय संकल्प महारैली में मोदी ने कहा कि आपका एक- एक वोट मध्य प्रदेश में फिर से बीजेपी की सरकार बनाने जा रहा है। विकसित मध्य प्रदेश के साथ विकसित भारत के लिए बीजेपी प्रतिबद्ध है। बड़वानी का यह जनसैलाब बताता है कि प्रदेश की जनता को सिर्फ बीजेपी पर भरोसा है।

हिमाचल में कांग्रेस ने पेट्रोल महंगा कर दिया

पीएम ने कहा कि एक तरफ कांग्रेस का यह चरित्र, दूसरी तरफ बीजेपी है जो सेवा के संकल्प को, राष्ट्र प्रथम के अपने मिशन को आगे बढ़ाना चाहती है। उन्होंने कहा कि आंखों से देखा है, इससे ये नारा निकला है। सुन लीजिए- कांग्रेस आई, तबाही लाई और मप्र ने तो इसको भुगता है। बीते सालों के अनुभव कहते हैं, जहां-जहां से कांग्रेस साफ हुई है, वहां खुशहाली आई है। जहां कांग्रेस फिर सरकार में आई है, वहां समृद्ध राज्य भी संकट से घिर गए हैं। कांग्रेस ने हिमाचल के किसानों को, माता-बहनों को, कर्मचारियों को चांद-तारे तोड़कर लाने का वादा किया था। वहां कांग्रेस सरकार बनी, झूठे लॉलीपॉप पकड़ा कर सरकार तो बना ली। पर हालात हैं कि वहां पेट्रोल-डीजल महंगा कर दिया। किसानों को अपनी उपज पानी में बहानी पड़ी। कर्मचारियों और युवाओं को कांग्रेस ने धोखा दिया।

कांग्रेस सरकार में आकर लूट मचा देगी

हिमाचल जैसी स्थिति कर्नाटक में है। उन्होंने बिजली महंगी कर दी। बच्चों का दूध महंगा कर दिया, सब परेशान हैं। कर्नाटक में विकास की बर्बादी हो गई। सोचिए ये मप्र का क्या हाल करेंगे। अभी तो जैसे-तैसे कुर्सी पाने के लिए ये सोने का महल बनवा देंगे। अब ये सोना कौनसा लाएंगे, आलू वाला, कोई भरोसा नहीं। सोने का महल देंगे। फिर कहेंगे, आलू से सोना निकालूंगा फिर महल बनाऊंगा। कांग्रेस सरकार में आकर लूट मचा देगी। मप्र के युवाओं, पहली बार वोट डालने जा रहे नव मतदाताओं को सतर्क रहना होगा। 

'कांग्रेस तिजोरी भरने मप्र में कब्जा चाहती है'

मोदी ने कहा कि मेरे परिवार जनों मप्र का यह चुनाव सिर्फ बीजेपी या कांग्रेस के बीच के नहीं हैं। यह चुनाव मप्र के भविष्य को तय करने वाला चुनाव है। कांग्रेस के नेता हैं, जो एमपी को अंधेरे कुएं में धकेलने के लिए जिम्मेदार हैं। बीजेपी निकालकर लाई है। कांग्रेस सिर्फ और सिर्फ अपनी तिजोरी भरने के लिए यहां कब्जा करना चाहती है। आप छत्तीसगढ़ और राजस्थान में देखिए, कैसे काली कमाई के ढेर हर दिन निकल रहे हैं। ये मेहनत की कमाई है क्या, गद्दे के नीचे क्यों छिपाना। मोदी इसको पकड़ता है। इसलिए आप इतना प्यार करते हैं, वो गाली देते हैं। वो कितनी भी गालियां दे दें, पर आपका प्यार गालियों को भी चूर-चूर कर देता है।

Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज MP BJP Assembly Elections विधानसभा चुनाव मप्र बीजेपी PM Narendra Modi Barwani BJP Sankalp Patra Barwani News पीएम नरेंद्र मोदी बड़वानी बीजेपी संकल्प पत्र बड़वानी समाचार