PM मोदी बोले- कांग्रेस की प्राथमिकता नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना और खजाना भरना, महादेव सट्टा केस में CM भूपेश को घेरा

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
PM मोदी बोले- कांग्रेस की प्राथमिकता नेताओं के चहेतों को नौकरियां बांटना और खजाना भरना, महादेव सट्टा केस में CM भूपेश को घेरा

DURG. विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का छत्तीसगढ़ दौरा लगातार जारी है। शनिवार को पीएम मोदी ने दुर्ग में रविशंकर मैदान में बड़ी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए भ्रष्टाचार के मुद्दे पर सीएम भूपेश बघेल को घेरा। उन्होंने शराब घोटाला, चावल घोटाला और महादेव एप मामले का भी जिक्र किया।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम मोदी ने कहा कि बीजेपी का ट्रैक रिकॉर्ड है कि हम जो कहते हैं वो करते हैं। छत्तीसगढ़ बीजेपी ने बनाया था और बीजेपी के संकल्प पत्र के आगे कांग्रेस का झूठ का पुलिंदा है। कांग्रेस की प्राथमिकता भ्रष्टाचार के जरिए अपना खजाना भरना है। कांग्रेस की प्राथमिकता है अपने नेताओं के चहेतो को नौकरियां बांटना। आपके बच्चों को नौकरियों से बाहर करना। पीएससी घोटाले में कांग्रेस ने यहीं तो किया है।

30 टका कका.. आपका काम पक्का

जनसभा को पीएम मोदी ने बीजेपी के घोषणापत्र की जानकारी देते हुए युवा, किसान और धान खरीदी जैसी बहुत सी योजनाएं बताई। इसके साथ ही केंद्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी। आयुष्मान योजना के विषय में मोदी ने 10 लाख तक का मुफ्त इलाज की बात कही। उन्होंने कहा कि मोदी का गारंटी कार्ड हिन्दुस्तान के किसी भी कोने में भूखा सोने नहीं देगा। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस ने आपके बच्चों को बाहर कर दिया और अपने बच्चों को भर्ती किया। आप यहां सरकारी दफ्तरों में जाते हैं तो एक ही बात बोलता है, 30 टका कका.. आपका काम पक्का। कांग्रेस की हर घोषणा में 30 टके का खेल पक्का है। पीएम मोदी ने जनता से कहा कि मुझ पर भरोसा करो, 3 दिसंबर को आपको मुक्ति मिल जाएगी, क्योंकि बीजेपी की सरकार बन रही है। उन्होंने आगे कहा कि गरीबों की चिंता करना मैं अपना धर्म मानता हूं।

महादेव सट्टा केस में भूपेश सरकार को घेरा

पीएम मोदी ने महादेव बैटिंग ऐप के मामले में सरकार को घेरते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार ने तो महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा है। 2 दिन पहले ही रायपुर में बहुत बड़ी कार्रवाई हुई है, रुपयों का बहुत बड़ा ढेर मिला है। लोग कह रहे हैं कि ये पैसा सट्टेबाजों का है, जुए का खेल खेलने वालों का है, जो उन्होंने छत्तीसगढ़ के गरीबों और नौजवानों को लूट कर जमा किया है।

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस को OBC को गाली देना बंद करना चाहिए, साहू समाज को गाली दे रहे, मुझे गाली देते है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पेट में दर्द रहता है कि ओबीसी प्रधानमंत्री कैसे बन गया। मोदी को गाली देने की वजह से पूरे समाज को गाली देते हैं। पूरे ओबीसी समाज को चोर बोल दिया। हिंसा पर लगाम लगाने का काम केवल बीजेपी ही सकती है। पीएम ने जनता से मोदी का संदेश घर-घर पहुंचाने की अपील की। पीएम मोदी ने मुफ्त राशन योजना को अगले 5 साल के लिए बढ़ाने की घोषणा भी की। इस दौरान उन्होंने कहा कि ये वादा चुनावी नहीं, बल्कि मोदी की गारंटी है। 30 टका से छत्तीसगढ़ की जनता छुटकारा चाहती है।

PM Modi's meeting in Durg रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Chhattisgarh Assembly Elections Raipur News छत्तीसगढ़ में बीजेपी का घोषणापत्र पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निसाना दुर्ग में पीएम मोदी की सभा BJP's manifesto in Chhattisgarh PM Modi takes aim at Congress