पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- खड़गे ने मेरे पिता को गाली दी, ये खड़गे को क्या हो गया है?

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
पीएम मोदी ने कांग्रेस सरकार पर बोला हमला, कहा- खड़गे ने मेरे पिता को गाली दी, ये खड़गे को क्या हो गया है?

NAGAUR. राजस्थान की सत्ता में वापसी के लिए बीजेपी ने ताकत झोंक दी है। बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार जनसभाएं कर कांग्रेस और गहलोत सरकार पर लगातार हमला बोल रहे हैं। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नागौर में जनसभा को संबोधित करते हुए गहलोत सरकार पर जमकर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सिर्फ कुर्सी बचाने में लगी है। उसने सिर्फ विश्वासघात किया है। अब समय आ गया है कि कांग्रेस को हटाना है और बीजेपी को लाना है। इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने मेरे पिताजी को गाली दी। ये खड़गे को क्या हो गया है? वो तो ऐसे न थे।

पीएम ने किया लाल डायरी का जिक्र

चुनावी भाषण में पीएम ने लाल डायरी का भी जिक्र किया। पीएम ने कहा कि अब तो बेटा भी लिख कर देने को तैयार है कि पापा सरकार नहीं आएगी। मुख्यमंत्री गहलोत तो बड़े जादूगर हैं लेकिन इसबार उनका जादू उनके बेटे पर भी नहीं चल पाया है।

कांग्रेस के पास लूट का लाइसेंस

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के पास लूट का लाइसेंस है। वहीं दूसरी तरफ भारतीय जनता पार्टी के पास मोदी का गारंटी कार्ड, आपको किस पर भरोसा है। वर्तमान में पूरा देश मोदी गारंटी कार्ड पर भरोसा करता है।

'कांग्रेस की विदाई का काउंटडाउन शुरू'

पीएम मोदी ने कहा कि मारवाड़ का फैसला साफ है कांग्रेस को हटाना है और बीजेपी को लाना है। हमारी माताएं-बहनें घर के कोने-कोने में सफाई करती हैं कि कोई भी जगह सफाई हुए बिना छूट न जाए। हमें भी ऐसी ही सफाई करनी है कि कोने में भी कांग्रेस न बचे। आपने राजस्थान से कांग्रेस की विदाई का काउंटडाउन शुरू कर दिया है। राजस्थान में कांग्रेस ने 5 साल में आपको विश्वासघात के सिवाय कुछ नहीं दिया है। कांग्रेस ने यहां आपको कुशासन वाली सरकार दी, कांग्रेस ने यहां आपको भ्रष्ट और घोटालों वाली सरकार दी।

प्रधानमंत्री ने सीएम गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि अभी- अभी एक जनसभा में यहां के जादूगर मुख्यमंत्री ने खुद एक सच्चाई स्वीकार की है। उन्होंने खुद स्वीकार किया कि उनके उम्मीदवारों, उनके विधायकों ने कोई काम नहीं किया, क्योंकि वो यहां अपनी कुर्सी बचाने में ही जुटे रहे। अब ऐसा हाल जिस कांग्रेस का हो, जो अपने में ही खोए हों, वो आपके लिए क्या करेंगे। दिल्ली दरबार अपने ही सीएम की कुर्सी को लूटने में बहुत बिजी और सीएम उनसे निपटने में बिजी। इन लोगों ने राजस्थान की जनता को अपने हाल पर छोड़ दिया था। अब चुनाव का समय आया तो ये लोग बे-मन से साथ साथ फोटो खिंचवा रहे हैं।

गहलोत-पायलट की लड़ाई पर कसा तंज

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 5 साल में राजस्थान में 100 सीएम थे। अपने अपने क्षेत्र में हर माफिया, हर दंगाई, हर दबंग खुद को कांग्रेस सरकार के मुख्यमंत्री से कम मानता ही नहीं था, इसलिए ही यहां महिलाओं पर, दलितों, वंचितों पर अत्याचार चरम पर है। राजस्थान में बार-बार हाथ मिलन का कार्यक्रम होता है। मुख्यमंत्री और एक दूसरे नेता जो मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं, उनके लिए दिल्ली से बड़े-बड़े नेता आते हैं और कैमरा के सामने दोनों के हाथ मिलवाते हैं। पांच साल में हाथ मिलन का शतक बन चुका है, लेकिन इनका मिलाप नहीं हुआ। दिल में खटास है पर ये लोग हाथ मिलाने का दिखावा कर रहे हैं।

राजस्थान विधानसभा चुनाव Rajasthan Assembly elections पीएम मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना जयपुर न्यूज पीएम मोदी की नागौर में जनसभा राजस्थान न्यूज PM Modi targets Congress PM Modi's public meeting in Nagaur Jaipur News Rajasthan News