छत्तीसगढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी, कांकेर में करेंगे विशाल चुनावी सभा, बीजेपी का घोषणा पत्र भी कर सकते हैं जारी

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
छत्तीसगढ़ में पीएम नरेंद्र मोदी, कांकेर में करेंगे विशाल चुनावी सभा, बीजेपी का घोषणा पत्र भी कर सकते हैं जारी

शिवम दुबे, RAIPUR.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज (2 नवबंर) छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। पीएम मोदी कांकेर में चुनावी सभा करने पहुंचेंगे। छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों का दौरा जारी है। सभी केंद्रीय नेताओं का आने-जाने का सिलसिला जारी है। सभी प्रचार-प्रसार के साथ ही अपने प्रत्याशियों का समर्थन करने पहुंच रहे हैं। इसके साथ ही पीएम मोदी बीजेपी का घोषणा पत्र जिसे मोदी की गारंटी भी कह रहे उसे जनता के सामने रख सकते हैं।

पीएम मोदी का कांकेर दौरा

आज यानी 2 नवंबर को पीएम मोदी दोपहर 2 बजे विशेष विमान से रायपुर पहुचेंगे और 2 बजकर 45 मिनट पर कांकेर आएंगे, जिसके बाद गोविंदपुर मैदान में एक विशाल आम सभा को संबोधित करेंगे। नक्‍सल क्षेत्र में पीएम के दौरे को लेकर सुरक्षा जवानों को अलर्ट किया गया है। पुलिस और बीएसएफ, सीआरपीएफ की टीमों को तैनात किया गया है। जानकारों का मानना है कि कांकेर में कांग्रेस का दबदबा है। कांकेर जिले की तीनों सीट समेत कांकेर लोकसभा की सभी 8 सीट पर कांग्रेस का कब्जा है। ऐसे में पीएम मोदी की कांकेर में चुनावी सभा पार्टी के लिए बहुत अहम मानी जा रही है।

4 नवंबर को दुर्ग में सभा

आज कांकेर में होने वाली चुनावी सभा के बाद पीएम मोदी 4 नवंबर को दुर्ग में रहेंगे। दुर्ग में पीएम मोदी बड़ी चुनावी रैली करेंगे। इसके लिए पार्टी की ओर से खास तैयारियां की जा रही हैं। इसके साथ ही 4 नवंबर को रायपुर में पीएम मोदी का रोड शो हो सकता है। 4 नवंबर के बाद 7 नवंबर को पीएम सरगुजा के दौरे पर रहेंगे। यहां वे विश्रामपुर और सूरजपुर में चुनावी सभा करेंगे।



पीएम नरेंद्र मोदी पीएम का छत्तीसगढ़ दौरा PM's visit to Chhattisgarh Chhattisgarh Assembly Election 2023 छत्तीसगढ़ न्यूज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव 2023 PM Narendra Modi Chhattisgarh News