गुणा-भाग में लगी पार्टियां, शर्त लगाने वालों के वायरल हो रहे हैं लैटर, इस हॉट सीट पर तो शर्त लगाने की हद हो गई पार....

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
गुणा-भाग में लगी पार्टियां, शर्त लगाने वालों के वायरल हो रहे हैं लैटर, इस हॉट सीट पर तो शर्त लगाने की हद हो गई पार....

BHOPAL. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर अब सभी को रिजल्ट का इंतजार है। तीन दिसंबर को मतगणना में असली नतीजे सामने आएंगे। इस दिन साफ हो जाएगा कि मप्र में किसकी सरकार आएगी। प्रदेश में बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही दलों के नेता अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। विधानसभा मतदान के बाद अब सट्टा बाजार भी गर्म होता जा रहा है। हर तरफ जीत-हार के कयास लगने शुरू हो गए हैं और इसके साथ ही प्रत्याशियों पर दांव भी लगने लगे हैं। वहीं मप्र से एक हॉट सीट पर 10 लाख की शर्त लग गई है। शर्त वाले इस लैटर पेड में बकायदा राजस्व टिकट लगाकर दोनों ही पक्षों ने साइन भी किए है। इसके साथ ही तीन गवाहों के हस्ताक्षर भी कराए गए है। अब ये चिट्टी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

दोनों पार्टी के कार्यकर्ता कर रहे हैं अपनी-अपनी जीत के दावे

दरअसल मध्यप्रदेश की महत्वपूर्ण सीटों में छिंदवाड़ा सीट अहम मानी जा रही है। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ इसी विधानसभा सीट से सियासी मैदान में किस्मत आजमा रहे हैं। वहीं उनका मुकाबला बीजेपी कैंडिडेट विवेक बंटी साहू से है। दोनों ही नेताओं के बीच हार जीत को लेकर तरह-तरह की अटकलें लग रही है। छिंदवाड़ा में कांग्रेस के नेता कमलनाथ की तूती बोलती है। कमलनाथ की हार जीत पर 10 लाख की शर्त लगी है। कमलनाथ के गढ़ छिंदवाड़ा में कुल सात विधानसभा सीटें है। इस बार के चुनाव में बीजेपी ने यहां पूरी दम लगाई है। वहीं इस बीच विधानसभा मतदान के बाद अब जीत-हार के कयास लगने शुरू हो गए हैं। सोशल मीडिया में इन पर शर्त लगाने वालों के लैटर भी जमकर वायरल हो रहे हैं। छिंदवाड़ा में कमलनाथ की हार जीत पर 10 लाख की शर्त लगी है।

WhatsApp Image 2023-11-21 at 9.06.05 AM.jpeg

बंटी साहू हारे तो एक लाख, कमलनाथ हारे तो देंगे 10 लाख रुपए

छिंदवाड़ा में दो व्यापारियों (प्रकाश साहू और राम मोहन साहू ) ने दोनों पार्टियों के नेताओं की हार जीत को लेकर 10 लाख रुपए की शर्त लगाई है। कांग्रेस से कमलनाथ और बीजेपी से विवेक बंटी साहू मैदान में है। प्रकाश साहू के लैटर पेड पर हार जीत की शर्त का मैटर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस लैटर में लिखा है कि अगर चुनाव में कमलनाथ हारते है तो प्रकाश साहू शर्त के मुताबिक 10 लाख रूपए राम मोहन साहू को देंगे। वहीं विवेक बंटी साहू यदि हारते है तो राम मोहन साहू, प्रकाश साहू को एक लाख रुपए 3 दिसंबर को देंगे।

सभी सीटों पर कांग्रेस का कब्जा

मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में कुल 7 विधानसभा सीटें हैं, जिनमें से वर्तमान में सातों सीटों पर कांग्रेस का कब्जा है। छिंदवाड़ा विधानसभा पर सबसे ज्यादा लोगों की नजर है, क्योंकि यहां इस बार पीसीसी चीफ और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ चुनावी मैदान में है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 Former Chief Minister Kamal Nath MP News Madhya Pradesh Assembly Elections 2023 कमलनाथ पर लगी 10 लाख की शर्त छिंदवाड़ा में कमलनाथ की हार जीत शर्त bet of Rs 10 lakh on Kamal Nath Kamal Nath defeat in Chhindwara एमपी न्यूज पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ