वीडियो वायरल होने के बाद पिछोर विधायक की सफाई, केपी सिंह बोले- मैं सारी महिलाओं का सम्मान करता हूं

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
वीडियो वायरल होने के बाद पिछोर विधायक की सफाई, केपी सिंह बोले- मैं सारी महिलाओं का सम्मान करता हूं

BHOPAL. मध्यप्रदेश के पिछोर से कांग्रेस विधायक केपी सिंह ‘कक्का’ का महिलाओं के बारे में दिए गए विवादित बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस विधायक ने अपना एक वीडियो बनाकर जारी करते हुए इस मामले में अपनी सफाई दी है।

मेरे वक्तव्य को तोड़ मरोड़ कर पेश किया जा रहा हैः केपी सिंह

कांग्रेस विधायक केपी सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया पर मेरे वक्तव्य को तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है। विपक के लोग इसका दुरुपयोग कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मेरी सबसे प्रार्थना है कि मेरे द्वारा न तो बोला गया है और न ही मेरा कोई ऐसा इरादा है। मैं सारी महिलाओं का सम्मान करता हूं फिर भी किसी को मेरे इस बयान से ठेस पहुंची हो तो मैं माफी चाहता हूं।

सभा के दौरान महिलाओं को लेकर दिया विवादित बयान

बता दें कि कांग्रेस विधायक का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक सभा के दौरान महिलाओं को लेकर विवादित बयान देते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल इस वीडियो में कांग्रेस विधायक केपी सिंह बूढ़े लोगों को कम उम्र की लड़कियों से शादी करने की नसीहत दे रहे हैं।

कई लोग जो बुढ़ापे में शादी करते हैं...

कांग्रेस विधायक केपी सिंह पिछोर क्षेत्र में आमसभा के दौरान वायरल वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि “मैंने ऐसे कई लोगों को देखा है कि जो बुढ़ापे में शादी करते हैं। पहले तो मजा आता है कि घर में बहू आ गई, लेकिन बाद में उस बहू के लक्षण होते हैं कि अपना आदमी तो ऐसे ही पड़ा है और घर में दूसरे मर्द आ रहे हैं। क्योंकि बुढ़ापा है और खुद की बस की कुछ है नहीं, न तो बहू को रोक पा रहे हैं और न कुछ कह पा रहे हैं।

मध्यप्रदेश Congress MLA Controversial words of Madhya Pradesh Pichhor MLA's video goes viral KP Singh made a video and gave clarification KP Singh said I respect all women कांग्रेस विधायक के विवादित बोल पिछोर विधायक का वीडियो वायरल केपी सिंह ने वीडियो बनाकर दी सफाई केपी सिंह बोले मैं सारी महिलाओं का सम्मान करता हूं