जयपुर में लॉरेंस गैंग की मदद से फैशन डिजाइनर ने दो बड़े डॉक्टर्स को ठगने का बनाया प्लान, गिरफ्तार

author-image
The Sootr
एडिट
New Update
जयपुर में लॉरेंस गैंग की मदद से फैशन डिजाइनर ने दो बड़े डॉक्टर्स को ठगने का बनाया प्लान, गिरफ्तार



JAIPUR. राजधानी जयपुर में दो डॉक्टर्स को लॉरेंस गैंग के शूटर्स और अन्य लोगों के धमकाने का मामला सामने आया था। जिस दौरान पुलिस ने लॉरेंस गैंग के शूटरों और एक फैशन डिजाइनर को गिरफ्तार किया है।

फैशन डिजाइनर का बड़ा प्लान

बता दें कि दोनों डॉक्टर्स को फंसाने का प्लान करने वाली फैशन डिजाइनर खुशबू चेलानी मेयर और विधानसभा का चुनाव लड़ना चाहती थी, जिसके लिए उसे पैसे चाहिए थे। एक बार इस आरोपी महिला ने दोनों डॉक्टर्स को चैरिटी के लिए बड़ा अमाउंट देते हुए देखा था। तब उसने दोनों को ठगने का प्लान बनाया। महिला ने दोनों डॉक्टर्स के बारे में जानकारी इकट्ठा की और जेल में बंद लॉरेंस गैंग के शूटर्स से मदद मांगी। लॉरेंस गैंग के शूटर ने यूनाइटेड किंगडम में अपने साथी से दोनों डॉक्टर्स को रंगदारी के लिए धमकी दिलवाई। बता दें कि खुशबू तीन-चार साल से लॉरेंस गैंग के सदस्य काली शूटर के संपर्क में थी।

बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने 50-50 लाख रुपए की मांगी रंगदारी

राजस्थान हॉस्पिटल के ओनर डॉक्टर श्याम सुंदर अग्रवाल को 16 अगस्त और ब्रैन टॉवर सुपर स्पेशियलिटी, मालवीय नगर के मालिक डॉक्टर सुनीत शाह को 24 अगस्त को धमकीभरा कॉल आया था। कॉल पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गों ने 50-50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी थी और पैसा नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी थी। हालांकि, डॉक्टर ने बजाज नगर थाने में आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

Lawrence Gang लॉरेंस गैंग Lawrence Bishnoi gang लॉरेंस बिश्नोई गैंग two doctors threatened by Lawrence gang Rajasthan fashion designer arrested दो डॉक्टर्स को लॉरेंस गैंग की धमकी राजस्थान फैशन डिजाइनर गिरफ्तार