इंदौर में राऊ विधानसभा में हुई बवाल पर पुलिस ने विधायक जीतू के भाई नाना और BJP प्रत्याशी मधु वर्मा के भाई बलराम सहित आठ पर किए केस

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
इंदौर में राऊ विधानसभा में हुई बवाल पर पुलिस ने विधायक जीतू के भाई नाना और BJP प्रत्याशी मधु वर्मा के भाई बलराम सहित आठ पर किए केस

संजय गुप्ता, INDORE. इंदौर में हॉट सीट बनी राऊ विधानसभा में गुरूवार रात (17 नवंबर) को हुए बवाल के बाद पुलिस ने एक-दो नहीं तीन एफआईआर दर्ज की है। इसमें कांग्रेस विधायक और प्रत्याशी जीतू पटवारी के समर्थक रोहित पटवारी की शिकायत पर बीजेपी प्रत्याशी मधु वर्मा के भाई बलराम वर्मा और अन्य पर केस दर्ज किया तो वहीं वर्मा समर्थक पुष्पेंद्र चौहान की शिकायत पर जीतू पटवारी के भाई नाना और अन्य पर केस दर्ज हुआ। वहीं पुलिस एक तीसरी एफआईआर एसआई की शिकायत पर रोहित पटवारी व अन्य पर शासकीय का में बाधा की दर्ज की है।

जीतू पटवारी के समर्थक रोहित की शिकायत पर यह एफआईआर

रोहित पटवारी की शिकायत पर एफआईआर में है कि- मैं अपने खेत से बिलावली की ओर घर जा रहा था, रास्ते में जीतनगर चौराहे पर बलराम वर्मा और पुष्पेंद्र चौहान व मनोज नागर, देनिश पटेल, आशीष खेड़े और अन्य लोग थे रोककर बोला कि तुम शराब बंटवा रहे हो। मुझे चैक करने लगे मैंने मना किया तो मारने लगे। बलराम और चौहान ने मेरे सिर पर तलवार, डंडे से मारा। लोग बचाने आए और यह लोग भाग गए। यह धमकाया कि चुनाव में शराब बांटी तो जान से खत्म कर देंगे।

-पुलिस ने रोहित की शिकायत पर बलराम वर्मा, पुष्पेंद्र चौहान, देनिश पटेलस आशीष खेड़े पर 294, 323, 506 व 34 धारा में केस दर्ज किया।

मधु वर्मा समर्थक पुष्पेंद्र चौहान की शिकायत पर यह एफआईआर

वहीं मधु वर्मा समर्थक पूर्व पार्षद पुष्पेंद्र चौहान ने शिकायत में कहा कि- मैं बीजेपी के वार्ड 77 का पूर्व पार्षद हूं और बीजेपी के एसटी मोर्चे का प्रदेश कोषाध्यक्ष हूं। जीत नगर में नाना पटवारी, जीतू इंदौरी, कमल नगर, रमेश धाकड अन्य द्वारा दारू, मटन, नकदी पैसे बांटे जा रहे थे। हमारे कार्यकर्ता द्वारा रोकने का प्रयास हुआ तो धमकाया गया कि जान से मार देंगे। मुझे जातिसूचक शब्द गए और मुझे व अन्य को मारा गया।

-पुलिस ने चौहान की शिकायत पर नाना पटवारी, जीतू इंदौरी, कमल नागर पर 294, 323, 506, 34 व एससी-एसटी एक्ट की धारा 3(2) में केस दर्ज किया है।

पुलिस ने यह कराई एफआईआर

वहीं पुलिस के एसआई बसंतरवा देवरे की शिकायत पर रोहित पटवारी और अन्य पर 294, 353, 332, 34 धारा में केस दर्ज हुआ है। देवरे ने बताया कि गणेश नगर में कांग्रेस और बीजेपी कार्यकर्ताओं के विवाद की खबर पर फोर्स पहुंची थी। वहां रोहित पटवारी और उनके साथियों द्वारा मेरे व प्रदीप सिंह द्वारा झूमाझटकी कर शासकीय काम में बाधा उत्पन्न की गई।

यह हुआ था विवाद, दोनों पर पहले भी हुए केस

रात को दोनों पक्षों के बीच विवाद के बाद भंवरकुआं थाने पर बीजेपी और कांग्रेसी सैकड़ों की तादाद में जमा हो गए और जमकर बहसबाजी हुई। पुलिस का अतिरिक्त बल मौके पर भेजा गया और भीड़ को तितर-बितर करने के लिए आंसू गैस छोड़ी गई। इसके बाद भीड़ मौके से रवाना हुई। नाना और बलराम वर्मा दोनों पर ही दो दिन पहले भी विवाद के चलते पुलिस केस दर्ज कर चुकी है।



MP News एमपी न्यूज मप्र विधानसभा चुनाव 2023 MP Assembly Elections 2023 जीतू पटवारी case against eight including Jitu Patwari Madhu Verma Balram मधु वर्मा बलराम सहित आठ पर केस