G-20 पर सियासत, अरुण साव ने दिया Y20 का हवाला, मंत्री लखमा बोले- BJP में जो जितना झूठ बोले वह उतना बड़ा नेता

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
G-20 पर सियासत, अरुण साव ने दिया Y20 का हवाला, मंत्री लखमा बोले- BJP में जो जितना झूठ बोले वह उतना बड़ा नेता

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले सियासी घमासान तेज हो गया है। बीजेपी की परिवर्तन यात्रा की गाड़ियों में छत्तीसगढ़ महतारी की फोटो पर हो रही सियासत को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव का बयान सामने आया है। उन्होने कहा कि कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ का शोषण किया, छत्तीसगढ़ का अपमान किया। हम छत्तीसगढ़ महतारी का सम्मान करते हैं। छत्तीसगढ़ महतारी के लिए कांग्रेस ने कुछ नहीं किया।आजादी के 70 साल देश में इनकी सरकार थी, कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ के लोगों की अपेक्षा और शोषण किया।

कांग्रेस के झूठ को उनके उपमुख्यमंत्री ने किया प्रमाणित

पीएम मोदी के संबोधन के दौरान TS सिंहदेव के द्वारा केंद्र सरकार के सहयोग करने के सवाल पर अरुण साव ने कहा कि जब प्रधानमंत्री रायपुर आए थे तो सीएम भूपेश ने कहा था हम जितना मांगते हैं उससे ज्यादा देते हैं। अब तक उप मुख्यमंत्री भी वही बात कह रहे, कांग्रेस के झूठ को उनके उपमुख्यमंत्री ने प्रमाणित किया है। वे केंद्र सरकार के खिलाफ बेबुनियाद बातें करते हैं, मंच में कुछ और कहते हैं जनता के बीच कुछ और कहते है ऐसी झूठी सरकार हिंदुस्तान में कहीं नहीं, केंद्र सरकार हर प्रकार से छत्तीसगढ़ की मदद कर रही, उनके पैसे का दुरुपयोग हो रहा, उन्ही के पैसों से ये भ्रष्टाचार करते हैं।

देश का सम्मान बढ़ने पर कांग्रेस के पेट में दर्द : साव

G-20 शिखर सम्मेलन पर हो रही सियासत को लेकर अरुण साव ने कहा कि इन्हें ध्यान होना चाहिए, रायपुर में Y20 का कार्यक्रम हुआ है, लगातार कार्यक्रम हो रहे हैं, अलग-अलग संस्थाओं के माध्यम से, सरकार के माध्यम से लगातार जी-20 के कार्यक्रम हुए हैं। जब भी देश का मान सम्मान बढ़ता है तो कांग्रेस के पेट में दर्द होता है।

गोड़से के रास्ते पर चलती है बीजेपी : मंत्री कवासी लखमा

G-20 पर सियासत और पीएम मोदी के भाषण पर भूपेश सरकार के मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि पीएम मोदी जब छत्तीसगढ़ दौरे पर थे तो वे बोलकर गए कि जी20 हो गया। कितनी फर्जी बातें करते हैं, इतने बड़े नेता मंच पर आकर बोलते हैं। बीजेपी y20 की बात कहकर बात को घुमा रही है। अरुण साव के बयान पर मंत्री लखमा ने कहा कि बीजेपी में जो जितना झूठ बोले, वो नेता बनते हैं, अरुण साव झूठ बोलते हैं इसलिए प्रदेश अध्यक्ष बने हैं। कांग्रेस सच बोलने वालों को नेता बनाती है। कांग्रेस गांधी के रास्ते पर चलती हैं, बीजेपी गोड़से के रास्ते पर चलती हैं।

छत्तीसगढ़ महतारी और चुनाव को लेकर बोले लखमा

छत्तीसगढ़ महतारी पर अरुण साव के बयान को लेकर मंत्री कवासी लखमा ने कहा कि बीजेपी ने ये सब 15 साल में क्यों नहीं किया, क्या रमन सिंह को हमने मना किया था। उस समय अरुण साव का तो अता पता नहीं था, अरुण साव तो अभी-अभी पैदा हुए। कांग्रेस की लिस्ट को लेकर मंत्री कवासी लखमा ने कहा चुनाव की डेट अब तक नहीं आई बीजेपी तीसरी चौथी, लिस्ट भी घोषित करें हमको फिक्र नहीं। हम तो कह रहे कल चुनाव कराओ, हमारी लिस्ट तैयार है।

Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव BJP state president Arun Sao बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव Political turmoil over G-20 Chhattisgarh Politics over Mahtari's photo G-20 पर सियासी घमासान छत्तीसगढ़ महतारी की फोटो पर सियासत