प्रहलाद पटेल बोले- देवेंद्र ने खुद एफआईआर कराई, हर खाता जांच लें, बेटे को ढाल बनाकर हमला करने की निंदा की

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
प्रहलाद पटेल बोले- देवेंद्र ने खुद एफआईआर कराई, हर खाता जांच लें, बेटे को ढाल बनाकर हमला करने की निंदा की

BHOPAL. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे के वायरल हुए वीडियो के मामले में बचाव किया। प्रहलाद पटेल ने कहा कि नरेंद्र सिंह तोमर हमारे सहयोग हैं, हम सभी ने साथ में राजनीति की है। वे एक गंभीर राजनीति करने वाले व्यक्ति हैं जिसने कभी शायद इतने बड़बोलेपन से किसी से भी बात नहीं की होगी। उनके चरित्र पर हमला करना और वह भी बेटे को ढाल बनाकर, बीजेपी इसकी निंदा करती है। प्रभावित या पीड़ित देवेंद्र तोमर ने खुद एफआईआर की है और कहा है कि हमारे या हमारे परिजनों के जो भी खाते हों उन्हें देखा जा सकता है।

आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन

पटेल ने कहा कि वोटिंग का समय करीब आ रहा है और कांग्रेस लगातार ऐसे ही मनगढ़ंत और तथ्यों से परे आरोप लगा रही है। कांग्रेस प्रवक्ता वीडियो की पुष्टि नहीं करते और लगातार अनर्गल आरोप लगाते हैं। मैं इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन मानता हूं।

यह है मामला

दरअसल रविवार को सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसे कथित रूप से देवेंद्र सिंह तोमर का बताया गया जिसमें खनन की डील के नाम पर सैकड़ों करोड़ रुपयों की लेनदेन की बातचीत सुनाई दे रही थी। इस वीडियो को लेकर नरेंद्र सिंह तोमर के बेटे देवेंद्र ने मुरैना थाने में एफआईआर भी दर्ज करा दी थी।

प्रहलाद पटेल ने कहा कि कांग्रेस को आभास हो गया है कि की वो बुरी तरह से चुनाव हारने वाली है और इसीलिए जब भी कभी ऐसे अवसर आते हैं तो हमेशा की तरह वो अनर्गल प्रलाप करने में वो लग जाते हैं। भाजपा का जिस प्रकार से जनसमर्थन मिल रहा है उसी के डर से ये जो वीडियो जारी करने वाली ओछी राजनीती हुई है उसपर मैं कहूंगा कि, भ्रष्टाचार के लिए हमने जब भी कांग्रेस पर आरोप लगाए वो आरोप तथ्यपरक थे।





MP News नरेंद्र सिंह तोमर एमपी न्यूज़ Union Minister Prahlad Patel केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल Narendra Singh Tomar defended on video वीडियो पर किया बचाव