छिंदवाड़ा में प्रहलाद पटेल ने कमलनाथ पर जमकर कसे तंज, थका नेता बताते हुए कार्यशैली पर भी उठाए सवाल

author-image
Chandresh Sharma
एडिट
New Update
छिंदवाड़ा में प्रहलाद पटेल ने कमलनाथ पर जमकर कसे तंज, थका नेता बताते हुए कार्यशैली पर भी उठाए सवाल

CHHINDWARA. केंद्रीय मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल गुरुवार को छिंदवाड़ा प्रवास पर पहुंचे हैं। उन्होंने यहां प्रेस से मुखातिब होते हुए कमलनाथ पर जमकर तंज किए। पटेल ने कमलनाथ को थका हुआ नेता बताते हुए कहा कि वे थके हुए नेता हैं, 1 किलोमीटर भी पैदल नहीं चल सकते, वह नहीं चल सकते तो अपनी संतान को चला दें। प्रहलाद पटेल ने कहा कि कमलनाथ 6 साल से कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष हैं और इस दरमियान वे आज तक किसी जिले में जाकर कार्यकर्ताओं की बैठक लेने नहीं गए। डेढ़ साल मुख्यमंत्री रहे तो कभी सचिवालय से नहीं निकले।

ईस्ट इंडिया कंपनी से की तुलना

प्रहलाद पटेल यहीं नहीं रुके, उन्होंने पीसीसी चीफ कमलनाथ की तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी से करते हुए कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी भी कोलकाता की तरफ से आई थी, उन्होंने कमलनाथ को अतिक्रमणकारी भी बताया। पटेल बोले कि छिंदवाड़ा में स्थानीय नेतृत्व को खत्म करने का काम कमलनाथ ने ही किया है और अब उनके बेटे भी यही कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री बोले कि हम परिवारवाद के विरोधी हैं। तुष्टिकरण के भी विरोधी हैं और कांग्रेस का चरित्र यही है। प्रहलाद पटेल बोले कि कमलनाथ नकली हिंदू हैं। छिंदवाड़ा में आकर हिंदू बन जाते हैं, बाहर निकलने पर हिंदुत्व की बात तक नहीं करते।

टिकट वितरण पर भी ली चुटकी

प्रहलाद सिंह पटेल ने कहा कि कमलनाथ कहते थे कि चुनाव के 6 माह पहले उम्मीदवारों का ऐलान कर देंगे लेकिन चुनाव के ठीक 32 दिन पहले वे पहली लिस्ट जारी कर पाए। इसके बाद भी कांग्रेस में इस्तीफों की बारिश हो रही है। उन्होंने दिग्विजय सिंह और कमलनाथ के संवाद पर भी चुटकी लेते हुए कहा कि दो शीर्ष थके हुए नेताओं में जो संवाद हुआ वह भी पूरे राज्य ने देखा है। कमलनाथ खुद अपने मुंह से कह रहे थे कि जाओ दिग्विजय सिंह और उनके बेटे के कपड़े फाड़ो। फिर पलटकर कहने लगे कि मां और मेहनत एक नहीं होगी, तो सफलता नहीं मिलेगी। पटेल ने कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर भी कहा कि कागजों में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह भले ही एक दिखाई दें लेकिन सच्चाई में यह एक नहीं हैं।







MP News कमलनाथ Kamal Nath प्रहलाद पटेल एमपी न्यूज़ Prahlad Patel who is a tired leader? कौन है थका हुआ नेता?