जयपुर में तय हुई प्रधानमंत्री की सभा, 25 सितंबर को आएंगे मोदी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने किया सभा स्थल का भूमिपूजन

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
जयपुर में तय हुई प्रधानमंत्री की सभा, 25 सितंबर को आएंगे मोदी, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष जोशी ने किया सभा स्थल का भूमिपूजन

मनीष गोधा, JAIPUR. राजस्थान में बीजेपी की चार परिवर्तन संकल्प यात्राओं के समापन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जयपुर दौरा तय हो गया है। वे 25 सितंबर को जयपुर आएंगे और जयपुर के पास वाटिका में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। पार्टी के राजस्थान के चुनाव प्रभारी प्रहलाद जोशी और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने शनिवार, 16 सितंबर को प्रधानमंत्री मोदी के सभा स्थल का भूमिपूजन किया और इसी के साथ यहां पर प्रधानमंत्री की बड़ी सभा के लिए तैयारियां शुरू हो गई।

बीजेपी का दावा-पीएम की सबसे बड़ी सभा होगी

बीजेपी नेताओं का दावा है कि यह प्रधानमंत्री मोदी की राजस्थान में अब तक की यह सबसे बड़ी सभा होगी। इसके लिए प्रदेशभर से लोग आएंगे। सभा में आने वाली भीड़ को देखते हुए सभा स्थल जयपुर के मुख्य शहर से करीब 10 किलोमीटर दूर रखा गया है।

प्रदेश में 4 परिवर्तन संकल्प यात्राएं शुरू हुईं

राजस्थान में बीजेपी की चार परिवर्तन संकल्प यात्राएं 2 से 5 सितंबर के बीच प्रदेश के चारों कोनों से रवाना हुई थीं। हर यात्रा की अवधि 18 से 19 दिन रखी गई है। यह यात्राएं आगामी 24 सितंबर तक पूरी हो जाएगी और इसके बाद 25 सितंबर को जयपुर में प्रधानमंत्री की बड़ी सभा के जरिए इनका औपचारिक समापन किया जाएगा।

पीएम की सभा के बाद होगी प्रत्याशियों की घोषणा

प्रधानमंत्री की सभा के बाद राजस्थान में बीजेपी के प्रत्याशियों की घोषणा होने की संभावना है। बताया जा रहा है की यात्राओं और इस सभा की सफलता के लिए ही अभी पार्टी प्रत्याशियों की घोषणा नहीं कर रही है। पार्टी की ओर से पहले चरण में लगभग 50 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा 25 सितंबर के बाद कभी भी कर दी जाएगी।

बीजेपी राजस्थान सीपी जोाशी जयपुर समाचार मोदी के सभा स्थल का भूमिपूजन राजस्थान न्यूज BJP Rajasthan पीएम मोदी की सभा जयपुर में 25 सितंबर को CP Joshi Jaipur News Rajasthan News Bhoomi Pujan of Modi's meeting place PM Modi's meeting in Jaipur on September 25