प्रधानमंत्री पर प्रिंयका का अब तक का सबसे बड़ा हमला, बोलीं- क्या दिल्ली की कुर्सी छोड़कर बनेंगे राजस्थान के सीएम!

author-image
Ujjwal Rai
एडिट
New Update
प्रधानमंत्री पर प्रिंयका का अब तक का सबसे बड़ा हमला, बोलीं- क्या दिल्ली की कुर्सी छोड़कर बनेंगे राजस्थान के सीएम!

JAIPUR. राजस्थान के दौसा में आज कांग्रेस नेत्री प्रिंयका गांधी ने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रिंयका गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर अब तक सबसे बड़ा तंज कसा है। उन्होंने कहा कि क्या पीएम मोदी दिल्ली की कुर्सी छोड़कर राजस्थान के मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने पीएम के 21 रुपए वाले लिफाफे पर भी निशाना साधा।

पीएम को सिर्फ चुगलेबाजी करनी आती है-

दौसा के कंदोली गांव में प्रिंयका गांधी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के प्रधानमंत्री और बीजेपी के नेताओं को ईआरसीपी में सिर्फ चुगलेबाजी करनी आती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने सभी उद्योगपति दोस्तों को जनता के हिस्से का पैसा दे दिया। उन्होंने कहा कि देश का हर व्यक्ति संघर्ष कर रहा है। देश में महिलाएं, किसान से लेकर सभी संघर्षों से जूझ रहे हैं। जिस दौरान लोगों को सरकार से कई तरह की उम्मीदें होती हैं। इन उम्मीदों को पूरा करने के लिए भविष्य के बारे में सोचने वाले नेताओं की जरूरत होती है, न कि बीते कल की।

बड़े-बड़े उद्योगपतियों को पैसा दे रही बीजेपी

प्रिंयका गांधी ने कहा कि बड़ी-बड़ी बिल्डिंगे बनाना, 20 हजार करोड़ का संसद भवन बनाना यह बीजेपी के नेता करते हैं। प्रधानमंत्री आठ-आठ हजार करोड़ के हवाई जहाज खरीद रहे हैं और किसानों का कर्ज माफ करने की मांग पर कहते हैं कि पैसा नहीं है। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने अपने मान स्म्मान को बढ़ाने के लिए कई बड़े-बड़े उद्योगपतियों को पैसा दे रही है। बीजेपी और पीएम मोदी ने अपने उद्योगपति दोस्तों को सारी संपत्ति देदी। इस वजह से जनता को जहां से आरक्षण मिलता था, अब वो भी नहीं मिलेगा। प्रिंयका गांधी ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब चुनाव आते हैं, तब बीजेपी धर्म से जुड़े मामलों पर बात करती है। जनता के लिए क्या करना और उनके काम की बात नहीं करती है।

सीएम अशोक गहलोत राजस्थान विधानसभा चुनाव CM Ashok Gehlot प्रिंयका गांधी की राजस्थान में सभा दौसा में प्रिंयका गांधी की सभा Priyanka Gandhi's meeting in Dausa Priyanka Gandhi's meeting in Rajasthan Rajasthan Assembly elections Sachin Pilot विधानसभा चुनाव 2023 प्रियंका गांधी सचिन पायलट Assembly elections 2023 priyanka gandhi