धमतरी में प्रियंका गांधी बोलीं- छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे किसान, फालतू कामों में पैसे खर्च कर रहे पीएम मोदी

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
धमतरी में प्रियंका गांधी बोलीं- छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे किसान, फालतू कामों में पैसे खर्च कर रहे पीएम मोदी

DHAMTARI. धमतरी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने राज्य सरकार पर जमकर हमला बोला था और कई प्रकार के घोटाले के आरोप लगाए थे। वहीं आज धमतरी में ही कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी के खिलाफ जमकर हमला बोला और राज्य में फिर से कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

एक मंच पर तीनों प्रत्याशी

छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार जोरो से चल रहा है। वहीं बीजेपी और कांग्रेस पार्टी के स्टार प्रचारक अपने अपने प्रत्याशियों के लिए जनसभा और प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। इसी कड़ी में राष्ट्रीय कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा धमतरी जिले के कुरुद विधानसभा पहुंची थीं। यहां धमतरी, कुरुद और सिहावा विधानसभा से कांग्रेस के तीनों प्रत्याशी मंच पर मौजूद थे।

प्रियंका का पीएम मोदी पर निशाना

प्रियंका गांधी ने केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा और राहुल गांधी के मार्ग पर चलते हुए कहा कि केन्द्र सरकार को अडानी और अंबानी चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि अडानी और अंबानी कुछ बनाते नहीं, ये दोनों सिर्फ देश की संपत्ति को लूटने का काम कर रहे हैं। साथ ही देश का विकास छोड़ पीएम मोदी लाखों करोड़ों रुपए सिर्फ फालतू कामों पर खर्च कर रहे हैं।

ये खबर भी पढ़िए..

सरगुजा में पीएम के भाषण पर मंत्री भगत का पलटवार, मोदी की बात में कोई दम है नहीं और हवा में तीर चला रहे

छत्तीसगढ़ में बढ़ रहे किसान

प्रियंका गांधी ने दावा किया की छत्तीसगढ़ में खेती करने वालों की संख्या बढ़ रही है, जबकि देश के दूसरे राज्यों में किसान खेती नहीं करना चाहते हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ के किसान खुश हैं और बाकी राज्यों के किसान आत्महत्या कर रहे हैं। आखिर में प्रियंका गांधी ने धमतरी के तीनों प्रत्याशिओं को भारी बहुमत से जीत दिलाने के लिए मतदाताओं से अपील की। बता दें कि कुरुद से बीजेपी की ओर से पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर मैदान में हैं। वहीं कांग्रेस की ओर से तारिणी चंद्राकर प्रत्याशी हैं।

पीएम नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव सीएम भूपेश बघेल Chhattisgarh Assembly Elections CM Bhupesh Baghel प्रियंका गांधी का पीएम मोदी पर निशाना Priyanka Gandhi target on PM Modi PM Narendra Modi प्रियंका गांधी priyanka gandhi