जयपुर में बीजेपी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन का दौर जारी, जूझते दिखे राजेंद्र राठौड़, घोषित प्रत्याशियों का हो रहा विरोध

author-image
Ujjwal Rai
एडिट
New Update
जयपुर में बीजेपी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन का दौर जारी, जूझते दिखे राजेंद्र राठौड़, घोषित प्रत्याशियों का हो रहा विरोध

मनीष गोधा, JAIPUR. राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी की पहली लिस्ट जारी हुए करीब चार दिन हो गए हैं। लेकिन, पार्टी के जयपुर स्थित प्रदेश मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला जारी है। शुक्रवार को भी अलवर जिले की बानसूर जयपुर की विद्याधर नगर और सवाई माधोपुर की बामनवास सीट पर घोषित प्रत्याशियों का विरोध करने और अपने नेताओं को टिकिट देने की मांग ले कर सैकड़ों पार्टी कार्यकर्ता प्रदर्शन करते नजर आए।

यह खबर भी पढ़ें

कांग्रेस नेता दिनेश खोड़निया और उनके रिश्तेदार पर ईडी का छापा, RLP की महिला नेता भी रडार पर, किरोड़ी लाल ने ढूंढे सौ लॉकर

हम कहीं नहीं जाने वाले, यहीं बैठेंगे- कार्यकर्ता

पार्टी ने प्रदर्शनकारियों और विरोध को शांत करने के लिए बड़े नेताओं की ड्यूटी लगा रखी है। इसी के तहत पार्टी के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ इन प्रदर्शनकारियों से जूझते नजर आए। उन्होंने सभी की बात ध्यान से सुनी भी और भरोसा भी दिलाया कि कार्यकताओं की मांग और भावना वे ऊपर तक पहुंचा देंगे, लेकिन कार्यकर्ता ज्यादा संतुष्ट नजर आए। एक कार्यकर्ता तो यहां तक कहता सुना गया कि हम कहीं नहीं जाने वाले, यहीं बैठेंगे।

यह खबर भी पढ़ें

राजस्थान के तीसरे बड़े दल बीएसपी को हर बार मिल रहा दगा, विधायक बनते ही हाथी वालों को पसंद आ जाता है हाथ

ये वो हैं जिनका टिकिट काटने में पार्टियों का आता है जोर, कई फैक्टर्स के कारण ये जीतते हैं बार-बार

पार्टी कार्यालय पर प्रदर्शन

पार्टी कार्यालय पर बानसूर विधानसभा क्षेत्र से देवी सिंह शेखावत के टिकट पर विरोध करने और महेंद्र यादव के समर्थन में, वहीं विद्याधर नगर से विष्णु प्रताप सिंह के समर्थन और बामनवास विधानसभा क्षेत्र से रामराज मीणा के समर्थन में प्रदर्शन किया गया। दरअसल, जब से पार्टी ने 41 विधानसभा सीटों के लिए अपने प्रत्याशी घोषित किए हैं तभी से जयपुर से लेकर टोंक और डूंगरपुर तक लगभग सीटों पर विरोध की स्थिति सामने आ रही है और इसे देखते हुए कुछ अन्य सीटों के लोग भी अपना विरोध जताने के लिए पार्टी कार्यालय पहुंच रहे हैं। हालांकि पार्टी ने जिला स्तर तक कमेटियां बनाकर विरोध को थामने की।कोशिश की है लेकिन अभी पार्टी को बहुत ज्यादा सफलता नहीं मिल पाई है।

राजेंद्र राठौड़ जयपुर में बीजेपी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन राजस्थान में बीजेपी में बगावत राजस्थान में पार्टी कार्यालय पर प्रदर्शन Rajendra Rathod protest at BJP office in Jaipur rebellion in BJP in Rajasthan Protest at party office in Rajasthan