डॉ. चरणदास महंत को भारी न पड़ जाए मतदाताओं की नाराजगी! लोग पूछ रहे 5 साल कहां थे आप?, अब हमारी याद आ गई

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
डॉ. चरणदास महंत को भारी न पड़ जाए मतदाताओं की नाराजगी! लोग पूछ रहे 5 साल कहां थे आप?, अब हमारी याद आ गई

SAKTI. छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान की तारीखों के पास आते ही नेताओं के साठ ही वोटर्स भी सक्रिय नजर आ रहे हैं। जनता के बीच पहुंच रहे नेताओं से वोर्टस सवाल कर रहे हैं। प्रदेश के सक्ती विधानसभा क्षेत्र की बात करे तो यहां मतदाताओं की नाराजगी डॉ. चरणदास महंत को कहीं भारी न पड़ जाए। इन दिनों विधानसभा चुनाव को लेकर सक्ती सीट से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. चरणदास महंत और सांसद पत्नी ज्योत्सना महंत लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं, इस दौरान डॉ. महंत और ज्योत्सना महंत से लोग सवाल पूछते हुए नजर आ रहें हैं कि 5 साल तक दिखाई नहीं दिए, फिर चुनाव आते ही 5 साल में दिखाई दे रहे हो, जब चुनाव है तब हमारे गांव की याद आ रही है, साथ ही लोगों ने घोषणा किए गए कोई काम नहीं होने का भी आरोप लगाया है।

जनसंपर्क के दौरान मतदाता कर रहे तीखे सवाल

छत्तीसगढ़ विधानसभा अध्यक्ष डॉ. चरणदास महंत वर्तमान में सक्ती विधानसभा सीट से कांग्रेस के प्रत्याशी हैं। उनके लिए नाम बड़े दर्शन छोटे वाली कहावत सटीक बैठती है, वर्तमान में कोरबा सांसद ज्योत्सना महंत ने पति डॉ. चरणदास के लिए चुनावी प्रचार का जिम्मा संभाली हुई हैं, लेकिन जनसंपर्क के दौरान गांव में उनको विरोध का सामना करना पड़ रहा है। हैरानी की बात यह है कि जनता अब इतना जागरुक हो गई है कि मुखर होकर उनसे सवाल कर रही है, उनका प्रतिकार कर रही है, कि 5 साल बाद ही यहां दिखाई दे रहे हो, 5 साल में आप कहां थे। जवाब में ज्योत्सना चरण दास महंत बता रही हैं, कि मैं कोरबा की सांसद हूं इसके लिए क्षेत्र में नहीं आ पाएं।

ग्रामीण बोले- महंत व्यापारी वर्ग के हाथों की कठपुतली

जनता के सवालों के बाद संगठन के कुछ नेता समझाते हुए दिखाई दे रहे हैं। अगर यही हालात रहे तो कांग्रेस के एक बड़े नेता को चुनाव में जीतना मुश्किल हो सकता है। ग्रामीणों का कहना है कि डॉ. चरणदास महंत एक बड़े नेता हैं इसलिए क्षेत्र के सामान्य जनता उनसे नहीं मिल पाती है। जबकि डॉ. चरणदास महंत सक्ती के कुछ एक व्यापारी वर्ग के ही हाथों की कठपुतली बनकर रह गए हैं, कहीं व्यापारियों से नजदीकी और सामान्य जनता से दूरी ​कांग्रेस के बड़े नेता चरण दास महंत को भारी न पड़ जाए।

कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. चरणदास महंत रायपुर न्यूज छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Voters' questions to MLA Mahant Congress candidate Dr. Charandas Mahant Sakti Assembly seat Chhattisgarh Assembly Elections Raipur News सक्ती विधानसभा सीट विधायक महंत से वोटर्स के सवाल