BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- कांग्रेस ने हवा, पानी और पाताल में भी किया घोटाला, एमपी में अब विकास का उजाला

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा बोले- कांग्रेस ने हवा, पानी और पाताल में भी किया घोटाला, एमपी में अब विकास का उजाला

KHARGONE. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी के स्टार प्रचारकों का ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार जारी है। पार्टी के दिग्गज नेता प्रदेश में लगातार चुनावी सभा कर कांग्रेस को निशाना बना रहे हैं। मंगलवार को खरगोन के बड़वाह पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। साथ ही शिवराज सरकार की जमकर तारीफ की।

'एमपी में अब विकास का उजाला ही उजाला'

जेपी नड्डा ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी का शासन अपने 20 साल पूरे कर रहा है, एक नई पीढ़ी, एक नया युग जिसने कांग्रेस का शासन नहीं देखा, उसे भी बताना आवश्यक है कि 2003 के पहले प्रदेश की हालत क्या थी, हमने हर क्षेत्र में विकास करके इस लंबे विकास के सफर को तय किया है, अब मध्य प्रदेश में अंधेरा नहीं है, बल्कि विकास का उजाला ही उजाला है, मध्य प्रदेश अब बीमारू नहीं, बल्कि अग्रणी राज्य की श्रेणी में खड़ा है।

कांग्रेस पर जमकर बरसे नड्डा

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस ने हवा, पानी और पाताल में भी घोटाला किया है। कांग्रेस ने पहले पानी में पनडुब्बी का घोटाला किया, हवा में अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकॉप्टर घोटाला और पाताल में कोयला घोटाला किया, कॉमनवेल्थ गेम्स और मनरेगा घोटाला भी सामने आया, कांग्रेस का यही चरित्र है।

जेपी नड्डा ने आगे कहा मध्य प्रदेश आज स्वास्थ्य के क्षेत्र में, महिलाओं के स्थिति में, बच्चों की स्थिति में, शिक्षा में, किसानों के क्षेत्र में अग्रणी राज्यों की कतार में खड़ा है। कांग्रेस की सरकार जहां-जहां जब-जब आई है तब तक भ्रष्टाचार, अनाचार और अत्याचार रहा है। जहां कांग्रेस रहेगी, वहां यह सब कुछ रहेगा।

'कमलनाथ सरकार ने घोटाले ही घोटाले किए'

कमलनाथ सरकार को लेकर जेपी नड्डा ने कहा कि मध्य प्रदेश में 15 महीने की कमलनाथ सरकार ने घोटाले ही घोटाले किए, प्रदेश में कमलनाथ और कांग्रेस ने दस दिन में किसानों की कर्ज माफी की बात कही थी, लेकिन 11 लाख 97 हजार किसानों को डिफॉल्टर घोषित कर दिया, 4 हजार 100 करोड़ का इरिगेशन घोटाला, कमलनाथ के ओएसडी के घर से करोड़ों रुपया मिला था, सिंचाई परियोजना में 877 करोड़ का घोटाला सामने आया, छात्रवृति घोटाला, रेत माफियाओं का घोटाला, 350 करोड़ रुपए की टैक्स चोरी, कमलनाथ के भांजे और भतीजे ने घोटाला किया।

MP Assembly elections एमपी विधानसभा चुनाव MP election news एमपी चुनाव न्यूज जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना BJP National President JP Nadda बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड‍्डा JP Nadda's public meeting in Khargone JP Nadda targets Congress जेपी नड्डा की खरगोन में जनसभा