एमपी चुनाव में RPI की एंट्री, अठावले बोले- हमारी पार्टी बीजेपी का करेगी समर्थन, जनसभाएं भी करेंगे

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
 एमपी चुनाव में RPI की एंट्री, अठावले बोले- हमारी पार्टी बीजेपी का करेगी समर्थन, जनसभाएं भी करेंगे

BHOPAL. रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) के मुखिया केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले गुरुवार, 19 अक्टूबर को बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने सीएम शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा के साथ बैठक की और उन्हें अपना समर्थन जताया। हालांकि आरपीआई मध्यप्रदेश में अपना कोई प्रत्याशी नहीं उतारेगी।

अठावले की पार्टी सिफ्र बीजेपी का समर्थन करेगी

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में आप, बीएसपी, एसपी, जीजीपी के बाद अब रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (RPI) की एंट्री होने जा रही है। आरपीआई मध्यप्रदेश में बीजेपी का समर्थन करेगी। पार्टी के सर्वेसर्वा केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने गुरुवार को बीजेपी कार्यालय में सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से मुलाकात कर बीजेपी को अपना समर्थन दिया है।

आरपीआई कार्यकर्ता बीजेपी के लिए करेंगे काम

 अठावले ने मीडिया से चर्चा में कहा कि उनकी पार्टी विधानसभा चुनाव में बीजेपी का प्रचार करेगी। वे खुद भी बीजेपी के लिए जनसभाएं करेंगे। इसके लिए पार्टी प्रोग्राम तैयार कर रही है। प्रदेश की 230 विधानसभा सीटों पर ही आरपीआई के कार्यकर्ता बीजेपी के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा, आरपीआई अपना कोई कैंडिडेट चुनाव में नहीं उतारेगी।

कमलनाथ पर हमला, शिवराज को शुभकामनाएं

अठावले ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि अब तंत्र मंत्र का समय गया, ये लोकतंत्र का जमाना है। जो काम करेगा वही चलेगा। इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि मोदी सरकार का काम आज जन-जन तक पहुंच रहा है। इसके साथ ही हमास और इजराइल के युद्ध पर औवेसी के हमास का समर्थन करने पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भारत ने इजराइल का समर्थन किया है। ऐसे में किसी और के समर्थन का तो सवाल ही नहीं खड़ा होता। वहीं मुख्यमंत्री शिवराज के एक बार फिर सीएम बनने के सवाल पर कहा कि अगर वे बनते हैं तो अच्छी बात है। मेरी शुभकामनाएं उनके साथ हैं, लेकिन ये निर्णय बीजेपी का केंद्रीय नेतृत्व तय करेगा कि उन्हें सीएम किसे बनाना है।

Madhya Pradesh News मध्यप्रदेश न्यूज CM Shivraj Singh Chauhan Assembly Elections विधानसभा चुनाव सीएम शिवराज सिंह चौहान Republican Party of India will support BJP Ramdas Athawale रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया करेगी बीजेपी का समर्थन रामदास अठावले