राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- देश का पूरा पैसा अपने मित्र अडानी तक पहुंचा रहे हैं पीएम मोदी

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
राहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, बोले- देश का पूरा पैसा अपने मित्र अडानी तक पहुंचा रहे हैं पीएम मोदी

BALAUDABAZAR. चुनाव प्रचार के आखिरी दिन छत्तीसगढ़ में बीजेपी और कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने चुनावी जनसभाएं की। नेताओं ने अपने प्रत्याशियों की पक्ष में चुनाव प्रचार ताकत झोंक दी। प्रचार के आखिरी दिन बीजेपी की तरफ से जहां केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, अनुराग ठाकुर और हेमंता बिस्वा सरमा, जेपी नड्डा ने मोर्चा संभाला वहीं कांग्रेस की तरफ से सांसद राहुल गांधी ने धुंआधार प्रचार किया। राहुल गांधी ने बेमेतरा और बलौदाबाजार में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए जनता से कांग्रेस को वोट देने की अपील की।

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना

राहुल गांधी ने भूपेश सरकार की उपलब्धियों को गिनाते हुए मोदी सरकार और पीएम मोदी पर जोरदार हमला बोला। राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी देश का पूरा पैसा अपने मित्र अडानी तक पहुंचा रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी जहाँ भी जाते हैं उन्हें गालियां देते हैं, उनके बारें में गलत बातें कहते हैं, लेकिन उन्हें इससे फर्क नहीं पड़ता, वो उन्हें चाहे जिस नाम से पुकारें। उनका लक्ष्य साफ है। उन्होंने जितना पैसा अपने मित्र अडानी को दिया है उतना पैसा वह देश की गरीब जनता को देंगे।

OBC वर्ग पर बोले राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा कि हिंदुस्तान की सरकार को 90 अफसर चलाते हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य, देश की रक्षा में कितना पैसा जाएगा, यह फैसला यही 90 अफसर लेते हैं। जबकि इन 90 अफसरों में से केवल 3 OBC वर्ग के हैं। अगर भारत सरकार 100 रुपए खर्च करती है, तो इनमें सिर्फ 5 रुपए का निर्णय ये OBC अफसर लेते हैं। इसलिए हमारी सरकार आते ही हम जाति जनगणना कराएंगे और आपका हक आपको वापस दिलाएंगे।

जनसेवा जारी रहेगी: राहुल

बेमेतरा में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि भूपेश सरकार द्वारा राज्य की सभी महिलाओं को हर साल 15,000 रुपए दिए जाएंगे।" राहुल गांधी ने कहा जनता का ये प्यार बता रहा है कि छत्तीसगढ़ में फिर से कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है। जनसेवा जारी रहेगी।

Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh Assembly Elections छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव Congress leader Rahul Gandhi कांग्रेस नेता राहुल गांधी Rahul Gandhi's public meeting in Bemetara Rahul Gandhi targets PM Modi बेमेतरा में राहुल गांधी की जनसभा राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर साधा निशाना