फिर रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, बोले- माफियाओं की सरकार से मुक्ति चाहती है छत्तीसगढ़ की जनता

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
फिर रायपुर पहुंचे केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर, बोले- माफियाओं की सरकार से मुक्ति चाहती है छत्तीसगढ़ की जनता

RAIPUR. छत्तीसगढ़ में चुनावी प्रचार तेजी से चल रहा है। इसी क्रम में आज केंद्रीय खेल एवं सूचना- प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने रापपुर पहुंचे और कांग्रेस व राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में हो रहे भ्रष्टाचार, यहां खनन माफिया हो, शराब माफिया हो या फिर तबादला माफिया हो। हर माफियाओं की सरकार से छत्तीसगढ़ की जनता मुक्ति चाहती है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ अब दिल्ली की कांग्रेस का एटीएम नहीं बने, इसलिए अब छत्तीसगढ़ बर्दाशत नहीं करेगा। गौरतलब है कि अनुराग भाजपा के प्रत्याशी के नामांकन दाखिल प्रक्रिया में बीजापुर में शामिल हुए।

अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर बोला हमला

रायपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से चर्चा करते हुए अनुराग ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता अब इस भू-पे और खाऊ सरकार उब चुकी है। कांग्रेस ने जिस तरह से संसाधनों को लूटा है और प्रदेश की ऐसी हालत कर दी है। छत्तीसगढ़ जो बहुत आगे जा सकता था, उसको पीछे की ओर धकेला है। अब छत्तीसगढ़ बर्दाश्त नहीं करेगा। उन्होंने कहा कि देश भर में अगर कहीं सबसे भ्रष्ट सरकार है तो छत्तीसगढ़ में है। ये खाऊ सरकार दिल्ली में बैठे अपने नेताओं के लिए एटीएम बन गई है।

छत्तीसगढ़ में भाजपा के पक्ष में लोग

अनुराग ने कहा कि छत्तीसगढ़ में भाजपा के पक्ष में जो चुनावी माहौल बना है, उसके पीछे कारण है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के विकास के लिए केंद्र की ओर से सहायता दी है, एक के बाद दूसरा बड़ा प्रोजेक्ट दिया है। किसानों से धान खरीदी के लिए एक लाख करोड़ रुपए से ज्यादा की धनराशि उपलब्ध कराई है। वहीं दूसरी ओर जनता त्रस्त है, तुष्टिकरण से, सांप्रदायिकता से ऐसा लगता है। यहां की सरकार तुष्टिकरण से ग्रसित है, और देश भर में अगर सबसे भ्रष्ट सरकार कहीं पर है, तो वह छत्तीसगढ़ में है।

कांग्रेस के पास भ्रष्ट चेहरे

अनुराग ने भाजपा के स्टार प्रचारकों को लेकर पूछे गए प्रश्न पर कहा कि आप कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की सूची देखें। उसके बाद यह कांग्रेस का सवाल जरूर पूछिए। शायद कांग्रेस के पास जवाब नहीं होगा। छत्तीसगढ़ हमारा कई बार आना हुआ, सबका हुआ है और शायद पीड़ा कांग्रेस को यह हो रही है कि भाजपा के पास ऐसे चेहरे हैं, लेकिन कांग्रेस के पास भ्रष्ट चेहरे हैं।

अनुराग का कांग्रेस पर हमला छत्तीसगढ़ में अनुराग ठाकुर Anurag attack on Congress Anurag Thakur in Chhattisgarh केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर छत्तीसगढ़ न्यूज Union Minister Anurag Thakur Chhattisgarh News