रायपुर में गोवा सीएम प्रमोद सावंत का बड़ा बयान, कहा- छत्तीसगढ़ कोई मॉडल नहीं, पूछा- सनातन को खत्म करने वालों के साथ है कांग्रेस?

author-image
Shivam Dubey
एडिट
New Update
रायपुर में गोवा सीएम प्रमोद सावंत का बड़ा बयान, कहा- छत्तीसगढ़ कोई मॉडल नहीं, पूछा- सनातन को खत्म करने वालों के साथ है कांग्रेस?



RAIPUR. गोवा के मुख्यमंत्री डॉ. प्रमोद सावंत छत्तीसगढ़ पहुंचे हैं। प्रमोद सावंत ने कांग्रेस सरकार और सीएम भूपेश बघेल पर बड़ा बयान दिया है। प्रमोद ने कहा है कि छत्तीसगढ़ कोई मॉडल नहीं है। यहां महिलाएं असुरक्षित हैं। सनातन को लेकर सीएम प्रमोद सावंत ने पूछा है कि क्या सनातन को खत्म करने वालों के साथ कांग्रेस है?

'चुनावी वादे अबतक अधूरे'

प्रमोद सावंत ने कहा है कि सीएम भूपेश झूठ बोलने में माहिर है और झूठा प्रदर्शन कर रहे हैं। उन्होंने ने अब तक चुनावी वादे भी पूरे नहीं किए हैं। शराबबंदी अब तक नहीं हुई है। इसके साथ ही प्रमोद सावंत ने बताया की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने आया हूं। यहां डबल इंजन की सरकार बनेगी। उन्‍होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 9 साल के विकास कार्य आपने देखा है। कन्याकुमारी से कश्मीर तक पूरे देश का विकास पहली बार हुआ है। 50 साल कांग्रेस की और 9 साल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यकाल को आप तुलना कर सकते हैं।

सनातन धर्म को लेकर बोले सावंत

सीएम डॉ. प्रमोद सावंत ने कहा है विपक्षी गठबंधन सनातन हिंदू धर्म को खत्म करने की बात करते हैं तो कांग्रेस को बताना चाहिए क्या उनके साथ हैं? गोवा में डबल इंजन की सरकार में जो विकास हुआ है वह आप आकर देखिए। यहां महिलाओं से बलात्कार हो रहा है क्या ये माडल है। छत्तीसगढ़ कोई मॉडल नहीं है। इसके साथ बीजेपी की फिर से छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने की अपील की।

Raipur News रायपुर न्यूज Chhattisgarh News छत्तीसगढ़ न्यूज BJP Chhattisgarh बीजेपी छत्तीसगढ़ Parivartan Yatra परिवर्तन यात्रा CM Pramod Sawant सीएम प्रमोद सावंत