सुरजेवाला बोले-सिंधिया से कह रहे ग्वालियर मत जाओ, जूते बजेंगे, झूठे हैं शिवराज, मंत्री विश्वास सारंग ने किया पलटवार

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
सुरजेवाला बोले-सिंधिया से कह रहे ग्वालियर मत जाओ, जूते बजेंगे, झूठे हैं शिवराज, मंत्री विश्वास सारंग ने किया पलटवार

BHOPAL. मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सियासी बयानबाजी तेज हो गई है। बीजेपी की जनआशीर्वाद यात्रा को लेकर कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बीजेपी और ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान सुरजेवाला ने सिंधिया पर विवादित बयान दे दिया। सुरजेवाला ने कहा कि बीजेपी में चल रही सिर फुटौव्वल सभी हर रोज देख रहे हैं। सिंधिया को कहा जाता है कि आप ग्वालियर-चंबल में मत जाइएगा, वहां जूते बजेंगे। इधर सुरजेवाला का बयान सामने आने के बाद मंत्री विश्वास सारंग ने चेतावनी देते हुए कहा कि वे इस तरह की शब्दावली का उपयोग न करें।

जन आक्रोश यात्रा को लेकर PCC में हुई बैठक

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शुक्रवार को कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा के रूट मैप को लेकर PCC में सभी जिलाध्यक्ष, जिला प्रभारी और AICC द्वारा नियुक्त प्रभारियों की बैठक ली। बैठक के दौरान सुरजेवाला ने बीजेपी और सिंधिया पर हमला बोला।

हार का मुंह सामने देखकर बौखलाई BJP : सुरजेवाला

सुरजेवाला ने कहा कि राकेश सिंह को यात्रा का प्रभारी बनाकर 3 दिन से मंच पर चढ़ने की इजाजत नहीं दी जा रही है। वीडी शर्मा को बैरियर से कूदकर स्टेज तक आने की जहमत करनी पड़ रही है। इनके नेता किस तरह से अपमानित हो रहे हैं। क्या यह नहीं दर्शाता कि भारतीय जनता पार्टी हार का मुंह सामने देखकर बौखलाई हुई है। उसका इससे बड़ा सबूत क्या हो सकता है कि मई 2011 में शिवराज सिंह चौहान ने डॉ. मनमोहन सिंह के साथ बीना रिफाइनरी के 12 हजार करोड़ के निर्माण और उद्घाटन में हिस्सा लिया हो और अब वह दोबारा कसीदे पढ़ रहे हैं। उसमें एक नई मशीन लगाओगे तो जनता का करोड़ों रुपया खर्च कर दोगे।

शिवराज जी वोट नहीं, माफी मांगो : सुरजेवाला

रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शिवराज सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आज का समाचार पत्र कह रहा है कि मध्यप्रदेश पर जीडीपी का 34% कर्ज हो गया है। शिवराज झूठे हैं, वे एक महीने में 3 हजार घोषणाएं कर चुके हैं। उनकी कोई घोषणा लागू नहीं होने वाली और न ही वे लागू कर सकते हैं। उन्हें मालूम है कि झूठ बोलो और झूठ बोलो, बार-बार झूठ बोलो। वे झूठ बोलकर लोगों को बरगला रहे हैं, लेकिन क्या वे मध्यप्रदेश के साढे़ आठ करोड़ लोगों को नासमझ मानते हैं। शिवराज जी वोट नहीं, माफी मांगो।

अनर्गल बातें करना कांग्रेस की पद्धति : विश्वास सांरग

रणदीप सुरजेवाला के बयान पर मंत्री विश्वास सारंग ने चेतावनी देते हुए कहा है कि वे इस तरह की शब्दावली का उपयोग नहीं करें। मध्यप्रदेश शांति का टापू है, यहां आकर इस तरह की गंदगी न फैलाएं। इस तरह की अनर्गल बातें करना कांग्रेस की पद्धति रही है। बता दे कि कांग्रेस शनिवार को जन आक्रोश यात्रा का रोडमैप जारी करेगी। राजधानी के एक होटल में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और सुरजेवाला प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। जिसमें वचन पत्र के कुछ वादे सामने आ सकते है।

Bhopal News भोपाल न्यूज MP Assembly Elections 2023 एमपी विधानसभा चुनाव 2023 कांग्रेस की जन आक्रोश यात्रा Surjewala statement on Scindia Congress state in-charge Randeep Singh Surjewala Congress Jan Akrosh Yatra सुरजेवाला का सिंधिया पर बयान कांग्रेस प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला