रायपुर में रविशंकर प्रसाद ने सीएम भूपेश बघेल पर कसा तंज, बोले- जो भी किया, भ्रष्टाचार करने के लिए किया

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
रायपुर में रविशंकर प्रसाद ने सीएम भूपेश बघेल पर कसा तंज, बोले- जो भी किया, भ्रष्टाचार करने के लिए किया

RAIPUR. पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रदेश सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में अजीत जोगी की तानाशाही, उनकी कलेक्ट्री नहीं चल सकी, जो भूपेश बघेल से सवा शेर थे, तो भूपेश बघेल की तानाशाही क्या चलेगी। उन्होंने जो भी किया, भ्रष्टाचार करने के लिए किया है और अपनी कुर्सी बचाने के लिए किया है। रविशंकर प्रसाद ने कहा कि धरसींवा, आरंग और अभनपुर विधानसभा में कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है। बीजेपी निर्णायक बहुमत से सरकार बनाने जा रही है।

अंतिम दौर में बीजेपी के घोषणा पत्र की तैयारी

विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी की ओर से घोषणा पत्र की तैयारी अंतिम दौर में है। पिछले 70 दिनों से प्रदेश के सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों में बीजेपी की ओर से लोगों से सुझाव मांगे गए। इस प्रक्रिया के आखिरी चरण में बीजेपी घोषणा पत्र समिति के अध्यक्ष विजय बघेल ने राजधानी के पत्रकारों, संपादकों के साथ चर्चा की और उनसे सुझाव मांगे। इस दौरान पत्रकारों ने उन्हें रोजगार सृजन के लिए नवा रायपुर में आईटी कंपनियों को लाने, फूड पार्क को मजबूत करने, स्किल डेवलपमेंट पर जोर देने जैसे सुझाव दिए। साथ ही, स्कूल शिक्षा स्तर से ही ही वर्तमान युग की सबसे बड़ी जरूरत कंप्यूटर शिक्षा, एआई, एग्रीकल्चर इंजीनियरिंग और मेडिकल क्षेत्र की जानकारी देने का सुझाव दिया। बीजेपी घोषणा समिति के अध्यक्ष ने माना कि दिए गए सुझाव बहुत अच्छे हैं।

ये खबर भी पढ़िए..

रायगढ़ लोकसभा की 8 विधानसभा सीटों पर बीजेपी ने साधा समीकरण, 50 फीसदी महिलाओं के साथ जातियों पर भी खेला दांव

बीजेपी का प्लान तैयार

भारतीय जनता पार्टी ने सोशल मीडिया के जरिए मतदाताओं तक पहुंचने और पार्टी को मजबूत करने का प्लान तैयार किया है। इसके लिए बीजेपी ने सोशल मीडिया वॉलिंटियर्स की फौज तैयार की है। संभागवार पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं को सोशल मिडिया वॉलिंटियर्स के तौर पर पार्टी के प्रचार-प्रसार का जिम्मा सौंपा गया है। इसके जरिए भाजपाई वॉलिंटियर्स राज्य सरकार के वादाखिलाफी और केंद्र की उपलब्धियों को जनता तक पहुंचाएंगे और उन्हें बीजेपी की रीति-नीति से जोड़ने का प्रयास करेंगे। इसी कड़ी में बिलासपुर संभाग के सोशल मिडिया वॉलिंटियर्स इन्फ्लूएंसर मीट का बिलासपुर में आयोजन किया गया। जिसमें बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, प्रदेश अध्यक्ष सहित अन्य दिग्गज नेताओं ने युवा वॉलिंटियर्स को सोशल मीडिया का पावर बताते हुए आगामी चुनाव में इसे मजबूत सियासी हथियार के तौर पर उपयोग करने का मंत्र दिया।

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव भ्रष्टाचार का आरोप रविशंकर का सीएम भूपेश पर निशाना सीएम भूपेश बघेल Chhattisgarh Assembly Elections CM Bhupesh Baghel रविशंकर प्रसाद alleges corruption Ravi Shankar targets CM Bhupesh Ravi Shankar Prasad